हारिस और शाहीन के खिलाफ प्लान पर अजीत अगरकर का दिलचस्प जवाब, बोले- विराट कोहली उनका… 

1 min read

[ad_1]

India’s Plan Against Pakistan In Asia Cup 2023: बीसीसीआई की ओर से 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2023 के लिए सोमवार (21 अगस्त) को भारतीय स्क्वाड का ऐलान कर दिया गया. स्क्वाड की घोषणा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए की गई, जिसमें बाद में कई सवाल-जवाब भी हुए. इसी बीच एक रिपोर्टर ने एशिया कप में भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर सवाल किया, जिसका भारतीय चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया. 

रिपोर्टर ने पूछा कि शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के लिए कोई प्लान है? अजीत अगरकर ने इस सवाल के जवाब में विराट कोहली का जिक्र करते हुए कहा, विराट कोहली उनका ख्याल कर लेंगे. इतना कहने के बाद अजीत अगरकर के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान भी देखने को मिली. 

अगरकर ने क्यों किया कोहली का जिक्र?

2022 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेल भारत को मैच जिताया था. मैच में कोहली ने पहले शाहीन अफरीदी और फिर हारिस रऊफ के उपर छक्के लगाए थे. पारी के 19वें ओवर की आखिरी 2 गेंदों में कोहली ने रऊफ के उपर लगातार 2 छक्के लगाकर मैच भारत के पाले में ला दिया था. इन दो छक्कों में कोहली का पहला छक्का बेहद दर्शनीय था, जिसे अभी तक क्रिकेट फैंस नहीं भूल सके हैं. 

पाकिस्तान से पहला मैच खेलेगी भारत

एशिया कप 2023 में भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. दोनों के बीच यह मुकाबला श्रीलंका में खेला जाएगा. वहीं पाकिस्तान टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच नेपाल के खिलाफ 30 अगस्त को पाकिस्तान के मुल्तान में खेलेगी. 

बता दें कि टूर्नामेंट पाकिस्तान और श्रीलंका की सरज़मीं पर खेला जाएगा. टूर्नामेंट में कुल 13 मैच होंगे, जिसमें 4 पाकिस्तान में और फाइनल समेत 9 मैच श्रीलंका में होंगे. भारतीय टीम अपने सभी मैच श्रीलंका में ही खेलेगी. टूर्नामेंट का फाइनल 17 सितंबर को खेला जाएगा.  

 

ये भी पढ़ें…

Asia Cup 2023: श्रेयस अय्यर हैं नंबर 4 के लिए बेस्ट ऑप्शन, दिनेश कार्तिक ने वजह को बयां किया

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author