हेमा मालिनी ने बताया धर्मेंद्र की खराब तबीयत का सच, बोलीं- ‘वो रुटीन चेकअप के लिए गए हैं’

1 min read

[ad_1]

Hema Malini Reaction: देओल परिवार में इन दिनों जश्न का माहौल है. सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) की सक्सेस की हर कोई खुशी मना रहा है. गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. ये फिल्म बहुत जल्दी 500 करोड़ का बिजनेस करने वाली फिल्म बनी है. जहां गदर 2 की सक्सेस का सब जश्न मना रहे थे उसी बीच खबर आई थी कि पिता धर्मेंद्र को इलाज के लिए सनी देओल यूएस लेकर जा रहे हैं. जिसके बाद से फैंस को धर्मेंद्र की हेल्थ की चिंता होने लगी थी. अब इसी पर धर्मेंद्र की पत्नी हेमा मालिनी ने रिएक्ट किया है. हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र का हेल्थ अपडेट दिया है.

रिपोर्ट्स की माने तो सनी देओल धर्मेंद्र को इलाज के लिए दो हफ्तों के लिए यूएस लेकर गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक धर्मेंद्र की इमरजेंसी हेल्थ सिचुएशन है. इस पर हेमा मालिनी ने रिएक्ट किया है.

रुटीन चेकअप के लिए गए हैं
टाइम्स नाउ न्यूज से खास बातचीत में हेमा मालिनी ने कहा- धरमजी की तबीयत एकदम ठीक है. वह यूएस रुटीन हेल्थ चेकअप के लिए गए हैं. चिंता करने की कोई बात नहीं है. 

रिपोर्ट्स की माने तो धरमजी और सनी इस वजह से यूएस गए हैं क्योंकि सनी देओल की बहन यूएस में रहती हैं. 

धरमजी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा था कि जब मैं हेमा मालिनी से नहीं मिलता हूं तो मैं असहज महसूस करता हूं. मेरी हेल्थ को लेकर आने वाली रिपोर्ट्स से मेरे आस-पास के लोग परेशान हो जाते हैं. मैं मीडिया में मेरे दोस्तों से कहना चाहता हूं कि मेरी हेल्थ को लेकर कुछ भी ना लिखें.

वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे.फिल्म में धर्मेंद्र की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: Watch: Hiten Tejwani ने मुंबई की बारिश में पत्नी गौरी संग एंजॉय की रोमांटिक ड्राइव, एक्टर ने वीडियो शेयर कर लिखा- ‘फर्क है.. फर्क है’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author