इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर विराट कोहली को क्यों मिस कर रही है टीम इंडिया? दिग्गज ने बताई वजह

1 min read

[ad_1]

Why India Missing Virat Kohli: विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं, जिसके चलते वो इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज़ में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. कोहली और अनुष्का शर्मा बेबी बॉय के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने ‘अकाय’ रखा है. अब पूर्व भारतीय दिग्गज संजय मांजरेकर ने बताया कि क्यों टीम इंडिया मैदान पर विराट को मिस कर रही है.

विराट कोहली को उनके फैंस फील्ड पर फिर से देखने के लिए बेताब हैं. विराट कोहली जब फील्ड पर होते हैं, तो वो अपने फैंस को बैटिंग के अलावा फील्डिंग के दौरान भी एंटरटेन करते रहते हैं. कोहली फील्ड पर अपने साथ एक अलग ही ऊर्जा लाते हैं. कोहली किसी न किसी तरह फैंस को खुद में उलझाए रखते हैं.  

संजय मांजरेकर ने कोहली को लेकर कहा, “विराट कोहली फील्ड पर वो एनर्जी लाते हैं जो फिलहाल गायब है. वह दर्शकों को शामिल करते हैं.” 

जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था आखिरी मुकाबला 

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ के ज़रिए विराट कोहली आखिरी बार मैदान पर दिखे थे. तीन मैचों की सीरीज़ में कोहली ने दो मुकाबले खेले थे. इंदौर में खेले गए मुकाबले में उनके बल्ले से 29 रन निकले थे. इसके बाद बेंगलुरु में खेले गए मैच में कोहली बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे. 

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 से पहले किंग कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ में हिस्सा लिया था. सीरीज़ के पहले मुकाबले में उन्होंने 38 और 76 रन बनाए थे. फिर दूसरे मैच में विराट के बल्ले से 46 और 12 रनों की पारियां निकली थीं. अफ्रीका दौरे से पहले कोहली वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खेलेते हुए दिखाई दिए थे. अब आईपीएल 2024 के ज़रिए मैदान पर उनकी वापसी होगी. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs ENG: रूट-रॉबिन्सन के दम पर इंग्लैंड ने पहली पारी में बनाए 353 रन, टीम इंडिया के लिए जडेजा ने झटके 4 विकेट

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author