‘नरेंद्र मोदी को PM बनाना चाहते हैं अखिलेश यादव इसलिए…’, सपा की लिस्ट पर ओपी राजभर का दावा

1 min read

[ad_1]

Samajwadi Candidate Party list: समाजवादी पार्टी ने आज लोकसभा चुनाव के लिए अपने 16 प्रत्याशियों सूची जारी कर दी. वहीं सपा कि इस कैंडिडेट लिस्ट पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने प्रतिक्रिया देते हुए बड़ा दावा कर दिया है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं और इसीलिए ऐसा कर रहे हैं कि कांग्रेस उनसे अलग हो जाए.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, “समाजवादी पार्टी चाहती है कि कांग्रेस इस गठबंधन से अलग हो जाए क्योंकि समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव 2024 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं.” ओपी राजभर ने ये भी दावा किया “समाजवादी पार्टी के लोग रात में बीजेपी के नेताओं और मुख्यमंत्री को रात में गुलदस्ता देते हैं.”

‘शिवपाल यादव को टिकट नहीं’
ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा दावा करते हुए कहा, “अखिलेश यादव जानबूझकर ऐसी स्थिति पैदा कर रहे हैं कि गठबंधन टूट जाए.” उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश यादव अपने चाचा शिवपाल यादव को भी सम्मान नहीं दे रहे हैं, इसलिए रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव को तो टिकट दे दिया लेकिन चाचा और उनके बेटे का कोई जिक्र नहीं.”

हेमंत सोरेन को लेकर कही ये बात
वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री से पूछताछ और लालू प्रसाद यादव के परिवार के ऊपर जांच के मामले में ओमप्रकाश राजभर ने कहा, “अगर जांच एजेंसियां जांच करना चाहती हैं तो उनको उनका काम करने दिया जाए. अगर कोई निर्दोष हैं तो वह भी पता चल जाएगा और दोषी होगा तो उसे सजा हो जाएगी.” इसके साथ उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बीजेपी से अपना अच्छा संबंध बनाएं.

ये भी पढ़ें

SP Candidate List: समाजवादी पार्टी की लिस्ट पर कांग्रेस का बड़ा बयान, कहा- ‘ना तो हम स्वागत करते हैं और ना ही…’

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author