सीएम योगी ने की ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म की तारीफ, कहा- ‘भारत की ताकत को दिखाया’

1 min read

[ad_1]

Unnao News: उन्नाव दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले को करोड़ों की सौगात दी. डौंडिया में उन्होंने प्रथम स्वाधीनता संग्राम 1857 के अमर शहीद राजा राव राम बक्श सिंह की मूर्ति का अनावरण किया. मुख्यमंत्री योगी ने सभा को संबोधित करते हुए उन्नाव का संबंध हिंदी साहित्य से जोड़ा. उन्होंने कहा कि उन्नाव को हिंदी कवियों का सानिध्य प्राप्त हुआ. मुख्यमंत्री ने भाषण की शुरुआत भारत माता की उद्घोष के साथ की. मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शिरकत करने भीड़ उमड़ी थी. मुखयमंत्री के उद्घोष पर भीड़ ने भी जयकारे लगाए.

‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म का भी किया प्रचार

योगी आदित्यनाथ ने पितृ पक्ष के अवसर पर कार्यक्रम में शिरकत कर प्रसन्नता जताई. उन्होंने अमर शहीद की मूर्ति के अनावरण को सौभाग्य माना. मुख्यमंत्री ने कहा कि मां चंद्रिका के आशीर्वाद से आज एक बार फिर उन्नाव आने का मौका मिला है. जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ का प्रचार करते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि फिल्म में भारत की ताकत को दिखाया गया है. मुख्यमंत्री योगी ने भारत के खिलाफ षड़यंत्र रचनेवालों से सावधान करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की.

जिले को 804 करोड़ की सौगात

उन्होंने कहा कि कैप्टन के तौर पर पीएम मोदी ने देश को कोविड महामारी से बचाया. उन्होंने वैक्सीन वॉर फिल्म देखने की भी अपील की. मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 804 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. कार्यक्रम का आयोजन डौडिया खेड़ा में था. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी की गई थी. हेलीपैड से निकलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता जुटे हुए थे. मंच के सामने लोगों को बिठाने की अलग-अलग तरीके से व्यवस्था की गई थी. 

Unnao News: पीडब्ल्यूडी विभाग ने किसान की जमीन पर बनाई सड़क, 19 साल बाद जीता केस और खाली कराई जमीन

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author