100 लोगों के सामने किया बेइज्जत… शो से निकाला बाहर, उर्फी जावेद का छलका दर्द

1 min read

[ad_1]

Uorfi Javed News: उर्फी जावेद हमेशा अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी ने अब काफी पॉपुलर हैं. लेकिन उर्फी जावेद के साथ हमेशा से ऐसा नहीं था. एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे ऑडिशन देने के बावजूद लोगों ने उनको काम नहीं दिया. 

100 लोगों के सामने किया बेइज्जत… शो से निकाला बाहर

उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं जो अपने बोल्ड फैशनेबल से सुर्खियां बटोरने में कभी असफल नहीं होती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर एक्ट्रेस अपने पोस्ट से सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. उर्फी ने बताया कि कैसे उनको रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है, उन्होंने खुलकर कहा, “ऐसा एक-दो शो में हुआ है, जहां ऑडिशन देने के बाद मुझे फाइनल किया गया था.

 


एक्ट्रेस ने बताआ कि मुझे सेट पर बुलाया गया और मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ. दो सीन करने के बाद मुझे बुलाया गया और कहा गया कि मैं घर लौट जाऊं और मुझे रिप्लेस किया जा रहा है. मेरा मतलब है, यह शुरू भी नहीं हुआ और मुझे बदल दिया गया. मैंने कहा, मुझे परफॉर्म करने दीजिए और अगर आपको मेरा अभिनय पसंद नहीं आया, अगर आपको लगा कि यह इतना बुरा है तो 20 ऑडिशन लेने के बाद यहां क्यों भेजा गया? बाहर भेजा जाना बहुत शर्मनाक और अपमानजनक था”.

स्ट्रगल के दिनों को याद कर उर्फी जावेद का छलका दर्द

आगे उन्होंने कहा, ”मुझे 100 लोगों के सामने बेइज्जत करके लौटाया गया. मैंने सबको बता दिया था कि मैं यह शो कर रही हूं और अब मैं सबको क्या कहती? वहां से किसी ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि मुझे उन्हें अपना 10% देना होगा, लेकिन मैंने मना कर दिया. जैसे ही मैंने इसके लिए मना किया तो दो सीन के बाद मुझे इससे हटा दिया गया. 

 

यह भी पढ़ें: Ohanna Shivanand: दिल मिल गए फेम एक्ट्रेस को मारना चाहते थे उनके ही घरवाले? टीवी इंडस्ट्री से दूर अब क्या कर रही हैं ओहाना शिवानंद



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author