1000 रुपये का यह 4G फोन बिकना हुआ शुरू, जानें फीचर्स और कहां से खरीद सकेंगे

1 min read

[ad_1]

रिलायंस जियो के लेटेस्ट 4जी फोन Jio Bharat 4G की बिक्री अमेजन पर शुरू हो गई है. जियोभारत 4G फोन को रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर भी खरीद सकते हैं. 999 रुपये कीमत वाला यह 4जी स्मार्टफोन खासकर फीचर फोन यूजर्स के लिए जो अभी भी 2जी नेटवर्क पर निर्भर हैं. कंपनी का इरादा इस फोन के जरिये सस्ता इंटरनेट एक्सेस की सुविधा उपलब्ध कराना है. बिजनेस टुडे की खबर के मुताबिक, इस फोन में 23 भाषाओं का सपोर्ट मिलता है. यानी पूरे देश में फोन के यूजर्स इसका फायदा ले सकते हैं.

फोन का स्पेसिफिेकेशन

खबर के मुताबिक, Jio Bharat 4G फोन में 1.77-इंच टीएफटी डिस्प्ले, एलईडी फ्लैश के साथ 0.3MP कैमरा और 1000mAh की बैटरी है. यह 128GB तक के एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड स्टोरेज को सपोर्ट करता है. फोन (JioBharat 4G) ऐश ब्लैक वेरिएंट में उपलब्ध है. मोबाइल फोन मैनुफैक्चरर कार्बन के साथ पार्टनरशिप में डेवलप इस फोन पर भारत और कार्बन दोनों की ब्रांडिंग है. इस कीमत पर जियोभारत 4G फोन आसान 4G इंटरनेट कनेक्टिविटी और बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराता है.

सस्ता प्लान भी हो रहा ऑफर

जियो ने इस फोन (Jio Bharat 4G) के साथ-साथ सस्ते इंटरनेट प्लान भी पेश किए हैं. एक 123 रुपये का प्लान है, जो अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 14GB डेटा और कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए Jio ऐप्स तक एक्सेस प्रदान करता है. इसी तरह, आप 1234 रुपये में सालाना प्लान ले सकते हैं जिसमें अनलिमिटेड कॉल और 168 जीबी डेटा मिलता है. 

इस मामले में पहली कंपनी होगी जियो

बीते सोमवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज की 46वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में, कंपनी के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने बताया कि Jio प्लेटफ़ॉर्म 6G क्षमताओं को आगे बढ़ाने में इंटरनेशनल लेवल पर नेतृत्व करने के लिए तैयार है. साथ ही कहा कि जियो नेक्स्ट जेनरेशन का नेटवर्क विकसित करने वाली दुनिया की पहली कंपनी होगी.

यह भी पढ़ें

iPhone 15 सीरीज के लिए हो जाइए तैयार, इवेंट इन्विटेशन आने हुए शुरू, इस तारीख को उठेगा पर्दा

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author