24वें दिन भी सनी देओल की ‘गदर 2’ का दबदबा, संडे को भी हुई बंपर कमाई

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Box Office Collection Day 24: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ की गाड़ी बॉक्स ऑफिस पर ऐसी दौड़ी की कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. रिलीज के हफ्तों बाद भी फिल्म का कलेक्शन लगातार बढ़ता जा रहा है. फिल्म ने अपने पहले 23 दिनों में 493.37 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया. वहीं अब 24वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया.

24वें दिन सनी देओल की फिल्म ने की इतनी कमाई

‘गदर 2’ को एक बार फिर वीकेंड का काफी फायदा मिला है. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 24वें दिन यानि संडे को आठ करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर कमाए है. जिसके बाद फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म की टोटल कमाई 501.87 करोड़ रुपए हो गई है. आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले दिन करीब चालीस करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार बढ़ाई और करीब 43 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.


जानिए फिल्म का तीसरे और चौथे दिन का कलेक्शन

सनी देओल की इस बंपर हिट ने तीसरे दिन बीस प्रतिशत की बढ़त के साथ करीब 52 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई. लेकिन 25 फीसदी की कमी के साथ फिल्म ने 38 करोड़ से ज्यादा की कमाई की.

पहले हफ्ते फिल्म ने किया इतने करोड़ का बिजनेस

बात करें फिल्म के पहले हफ्ते की तो सनी देओल के करियर को बड़ा बूस्ट देने वाली इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 284 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया. वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म के कलेक्शन में 52 फीसदी की गिरावट आई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर गदर-2 ने 134 करोड़ रुपये से ज्यादा बटोरे.

चौथे हफ्ते 500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म

तीसरे हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने करीब 63 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. फिल्म थिएटर्स में चौथे हफ्ते भी दर्शकों को लुभा रही है और अभी तक 501 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. हालांकि धीरे-धीरे फिल्म के दर्शकों की संख्या में गिरावट आई है लेकिन अभी भी सनी की इस बंपर हिट का बज बना हुआ है.

ये भी पढ़ें-

Gadar 2 Party Inside Photos: सलमान का हाथ थामे दिखे धर्मेंद्र..तो सनी ने लगाया तब्बू को गले, ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में सितारों ने मचाया धमाल

 

 

 



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author