500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बस इतने करीब ‘गदर 2’! 21वें दिन किया इतना कलेक्शन

1 min read

[ad_1]

Gadar 2 Day 21 Box Office Collection: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को रिलीज हुए 21 दिन हो चुके हैं लेकिन अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार परफॉर्मेंस दे रही है. जहां फिल्म ने 20वें दिन 8.6 करोड़ कमाए थे वहीं अब 21वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जिसके मुताबिक ‘गदर 2’ ने 7 करोड़ का बिजनेस किया है.

‘गदर 2’ को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 21 दिन बाद भी फिल्म का जलवा कायम है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म गुरुवार को 7 करोड़ का बिजनेस कर सकती है जिसके बाद उसका टोटल कलेक्शन 481.35 करोड़ हो जाएगा. इसी के साथ फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद नजदीक आ जाएगी. कहा जा रहा है कि इस वीकेंड फिल्म ये अचीवमेंट अपने नाम कर लेगी.

‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज का हुआ असर!
गौरतलब है कि ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है और साथ ही सनी देओल की अब तक की सुपरहिट फिल्म बन गई है. ‘गदर 2’ अक्षय कुमार की फिल्म ओएजी 2 के साथ रिलीज हुई थी इसके बावजूद इसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया. हालांकि पिछले हफ्ते आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ के रिलीज होने से ‘गदर 2’ पर काफी असर पड़ा और फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली.

‘जीते’ और ‘मुस्कान’ की केमिस्ट्री ने जीता दिल!
‘गदर 2’ सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है जो 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म में स्टोरी लाइन से लेकर ‘तारा सिंह’ और ‘सकीना’ के किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा था. अब 22 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट आया है और फिल्म में ‘जीते’ और ‘मुस्कान’ की केमिस्ट्री ने भी फैंस का दिल जीत लिया. ऐसे में दर्शकों ने गदर 2 पर जमकर अपना प्यार लुटाया है.

ये भी पढ़ें: Jawan की रिलीज से पहले Nayanthara ने ली इंस्टाग्राम पर एंट्री! इन 7 लोगों को किया फॉलो, कुछ ही घंटों में हुए इतने फॉलोअर्स

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author