57 गेंद पर 80 रन बनाने के बाद रन आउट हुए गुरबाज तो दिखाया गुस्सा, बल्ला पटकते हुए गए पवेलियन

1 min read

[ad_1]

ICC Cricket World Cup 2023: वर्ल्ड कप में आज का मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा है. यह इस वर्ल्ड कप का 13वां मैच है. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हो रहे इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, लेकिन अफगानिस्तान के ओपनर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने काफी शानदार शुरुआत की, और शुरू से ही इंग्लिश बल्लेबाजों पर बरसते हुए दिखाई दिए. 

इंग्लैंड के खिलाफ गुरबाज़ ने की शानदार बल्लेबाजी

रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने 57 गेंदों में 80 रनों की एक बढ़िया पारी खेली, जिसमें उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के लगाए, और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 140 से ऊपर का था. हालांकि, तेजी से शतक की ओर बढ़ते जा रहे अफगानी विकेटकीपर काफी दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए, जिसकी निराशा उनके एक्शन में साफतौर पर दिखाई दी. गुरबाज़ अपने साथी खिलाड़ी के साथ ठीक से कॉलिंग ना हो पाने, और इंग्लैंड के फील्डर्स द्वारा एक बेहतरीन फील्डिंग करने की वजह से रनआउट हो गए, इसलिए उन्हें अपने शतक से भी चूकना पड़ा, और उनकी एक शानदार पारी खत्म हो गई.

 

अपने रनआउट होने से रहमानुल्लाह गुरबाज़ इतने ज्यादा गुस्से में आ गए कि उन्होंने मैदान पर ही चिल्लाना और बल्ले को ज़मीन पर पटकना शुरू कर दिया. मैदान से बाहर जाते हुए भी रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने बाउंड्री लाइन पर मौजूद एडवरटाइजिंग बोर्ड पर अपना बल्ला मारा, और फिर डगआउट पर रखी सीट पर भी काफी जोर से चिल्लाते हुए अपना बल्ला दे मारा. गुरबाज़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि गुरबाज़ को अपने इस एंग्री एक्शन के लिए जुर्माना भी भरना पड़ सकता है. बहरहाल, अफगानिस्तान के बल्लेबाजों ने आज इंग्लैंड टीम के सामने अच्छी बल्लेबाजी की है. उन्होंने 49.5 ओवर में 284 रन बनाए और ऑल-आउट हो गए.

यह भी पढ़ें: छोटे करियर में बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं बाबर आजम, चौंकाने वाली हैं नंबर-1 बल्लेबाज की उपलब्धियां



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author