80 मीटर लंबा तार खींचकर लाए गए पंखे, मैदान सुखाने के लिए स्पंज के बाद फैन का इस्तेमाल

1 min read

[ad_1]

IND vs PAK Colombo Rain: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के सुपर फोर का तीसरा मुकाबला कोलंबो में आयोजित हो रहा है. लेकिन यह मैच बारिश की वजह से रुक गया है. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 24.1 ओवर खेले हैं. लेकिन इसके बाद बारिश शुरू हो गई. बारिश फिलहाल रुक गई है. बारिश रुकने के बाद ग्राउंड स्टाफ काफी मेहनत करता हुआ दिखा. स्टाफ ने मैदान को सुखाने के लिए पहले स्पंज का इस्तेमाल किया और इसके बाद पंखे भी ले आया.

दरअसल भारी बारिश की वजह से आर. प्रेमदास स्टेडियम का कुछ हिस्सा काफी भीग गया. इसको सुखाने के लिए ग्राउंड स्टाफ ने पहले स्पंज का इस्तेमाल किया. लेकिन इससे काम नहीं बन पाया. स्टाफ इसके बाद पंखे लेकर मैदान पर पहुंच गया. टीवी प्रजेंटर जतिन सप्रू ने लाइव कार्यक्रम के दौरान बताया कि स्टाफ ने पंखों को मैदान तक पहुंचाने के लिए करीब 80 मीटर लंबा तारा खींचा. इसके बाद पंखों को मैदान पर पहुंचाया और मैदान को सुखाने का प्रयास किया.

टीम इंडिया के खिलाड़ी रविचंद्रन ने ग्राउंड स्टाफ की काफी तारीफ की है. उन्होंने एक्स पर फोटो भी शेयर की है. अश्विन ने इससे पहले भी पोस्ट किया था. भारत-पाकिस्तान के फैंस ने भी बारिश को लेकर कई दिलचस्प पोस्ट शेयर किए हैं.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान की मैच के दौरान काफी तारीफ हुई. उन्होंने ग्राउंड स्टाफ की मदद की थी. दरअसल बारिश के शुरू होते ही ग्राउंड स्टाफ तेजी से कवर लेकर आ रहा था. यह देख जमान उनकी मदद करने पहुंच गए और मैदान को कवर से ढकवाने में मदद की. फखर की सोशल मीडिया पर तारीफ हुई है. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs PAK: बारिश ने बिगाड़ा खेल तो पाकिस्तान को कितना दिया जाएगा लक्ष्य? पढ़ें मैच का पूरा गणित



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author