शादीशुदा होने के बाद भी रवीना पर दिल लुटा बैठे थे अनिल, यूं गुलजार हुई थी जिंदगी

1 min read


Anil Thadani Love Story: वह फिल्मी गलियारों से गुजरकर बड़े हुए और खुद भी मायानगरी में इस कदर जमे कि लोग उनकी काबिलियत की कसमें खाते हैं. बात हो रही है मशहूर कारोबारी अनिल थडानी की, जिन्होंने 3 अक्टूबर 1968 के दिन इस दुनिया में पहला कदम रखा था. बर्थडे स्पेशल में हम आपको अनिल थडानी की जिंदगी और उनकी लव लाइफ से रूबरू करा रहे हैं. 

फिल्मी दुनिया से भी अनिल का कनेक्शन

अनिल थडानी फिल्म निर्देशक कुंदन थडानी के बेटे हैं. यही वजह रही कि अनिल ने भी फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया. अनिल मोशन पिक्चर डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी एए फिल्म्स के डायरेक्टर हैं. यह कंपनी फुकरे, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, वेलकम 2 कराची, फिरंगी और 2.0 समेत तमाम हिट बॉलीवुड फिल्मों का डिस्ट्रिब्यूशन कर चुकी है. इसके अलावा अनिल थडानी की एए फिल्म्स और करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शंस ने बाहुबली 2: द कन्क्लूजन का हिंदी वर्जन डिस्ट्रिब्यूट किया था. 

पहली शादी से खुश नहीं थे अनिल

अनिल थडानी ने पहली शादी नताशा सिप्पी से की थी, जो फिल्म प्रॉड्यूसर रोमू एन सिप्पी की बेटी हैं. रोमू सिप्पी चुपके चुपके, आनंद और सत्ते पर सत्ता आदि फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. कहा जाता है कि अनिल थडानी अपनी पहली शादी से खुश नहीं थे, क्योंकि उनकी और नताशा की आपस में नहीं बनती थी. 

रवीना संग ऐसे लड़े अनिल के नैन

जानकारों की मानें तो फिल्मों में कामकाज के दौरान अनिल की मुलाकात रवीना टंडन से हुई. दोनों एक-दूसरे के करीब आते चले गए. उस दौरान अनिल ने नताशा को तलाक दिया था. ऐसे में अनिल और रवीना की नजदीकियां बढ़ती चली गईं. दोनों ने करीब छह महीने तक एक-दूसरे को डेट किया. इसके बाद उन्होंने 22 फरवरी 2004 के दिन उदयपुर में शाही अंदाज में शादी रचा ली. दोनों के चार बच्चे हैं. इनमें दो बेटियों को रवीना ने उस वक्त गोद लिया था, जब वह महज 20 साल की थीं. वहीं, राशा थडानी और रणबीर थडानी भी सुर्खियों में रहते हैं.

Sri Devi के निधन पर Boney Kapoor ने किए कई खुलासे, कहा- ‘उसने सोचा भी नहीं था कि ये इतना सीरियस…



Source link

You May Also Like

More From Author