ऐप पर पढ़ें

मोटोरोला द्वारा आने वाले हफ्तों में दो एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Moto G13 और Moto G23 लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। G-सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर पहले ही देखे जा चुके हैं। इसके अलावा, Moto G13 ने NBTC और भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) सर्टिफिकेशन भी प्राप्त कर लिया है। अब, एक नए डेवलपमेंट में Appuals के सौजन्य से, कलर ऑप्शन के साथ-साथ मोटो जी13 और मोटो जी23 की वैरिएंट इंफॉर्मेंशन वेब पर सामने आई है।

केवल एक वैरिएंट में लॉन्च होंगे फोन

सूत्रों का हवाला देते हुए, Appuals के लोगों का दावा है कि मोटो जी13 और मोटो जी23 केवल एक कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध होंगे। साथ ही, अपकमिंग मोटो जी-सीरीज के स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया है। साथ ही, Appulas के लोगों ने मोटो जी13 के साथ-साथ मोटो जी23 के लिए यूरोपीय प्राइसिंग का भी खुलासा किया है। आइए डिटेल्स पर करीब से नजर डालें।

रिपोर्ट के अनुसार, मोटो जी13 और मोटो जी23 को 4GB+128GB कॉन्फिगरेशन में पेश किया जाएगा। यह एकमात्र ऑप्शन होगा जिसमें ये स्मार्टफोन उपलब्ध होंगे। हालांकि, ये यूरोपीय बाजारों के लिए स्टोरेज ऑप्शन हो सकते हैं और हम इन स्मार्टफोन को अन्य कॉन्फिगरेशन ऑप्शन्स के साथ-साथ अन्य बाजारों में भी देख सकते हैं।

₹9999 में 200MP कैमरे वाला 5G फोन, 12GB रैम भी मिलेगी; ऑफर बस कुछ घंटे और

इतनी होगी कीमत (संभावित)

Appuals के लोगों का दावा है कि मोटो जी13 की कीमत €159 होगी, जो लगभग 13,900 रुपये है। जबकि, Moto G23 की रिटेल प्राइस €199 (लगभग 17,500 रुपये) होगी। जी-सीरीज के दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन – ब्लू, व्हाइट और ग्रे में लॉन्च करने के लिए कहा गया है। इन कलर वेरिएंट्स के मार्केटिंग नाम अभी भी सामने नहीं आई हैं।

DJ का झंझट खत्म: पार्टी में धूम मचाएगा ये 80W का स्पीकर; कीमत भी कमाल

मोटो जी13 और मोटो जी23 की खासियत (संभावित)

मोटो जी13 के रेंडर्स पहले ही लीक हो चुके हैं। लीक हुए रेंडर्स से पता चला है कि अपकमिंग मोटो जी13 में 50MP कैमरा सेटअप, सेंटर्ड पंच-होल नॉच डिस्प्ले, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। मोटो जी13 के लिए एफसीसी लिस्टिंग ने पहले ही हैंडसेट पर 5000mAh बैटरी यूनिट और 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की मौजूदगी की पुष्टि कर दी है। दूसरी ओर, मोटो जी23 में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की पुष्टि की गई है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, अभी तक मोटो जी13 और मोटो जी23 के बारे में अधिक जानकारी नहीं है। 



Source link