ऐप पर पढ़ें

Samsung Galaxy S23 सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं। इस सीरीज का टॉप-एंड वेरिएंट  Galaxy S23 Ultra होगा। लॉन्च से पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स के साथ लाइव फोटो और कलर ऑप्शन लीक हो गए हैं। लीक के अनुसार यह फोन कर्व्ड डिस्प्ले से लैस है। यह फोन फैंटम ब्लैक, बॉटनिक ग्रीन, कॉटन फ्लावर और मिस्टी लाइलैक कलर ऑप्शन में आएगा। फोन के सभी कलर ऑप्शन में मैट फिनिश वाला बैक पैनल मिलेगा। लीक डीटेल के अनुसार कंपनी इस प्रीमियम फोन को बिना चार्जर ऑफर करने वाली है। खास बात है कि इस फोन के बॉटम में एक S Pen स्लॉट भी दिया गया है। फोन का फ्रेम थोड़ा फ्लैट है। डिवाइस में राइट साइड में आपको पावर और वॉल्यूम बटन देखने को मिलेगा।

फोन के रिटेल बॉक्स की लिड पर फोन का डिजाइन भी बना हुआ है। जिस रिटेलर ने फोन के इन डीटेल्स के को फेसबुक पर शेयर किया है, उसे ने इस फोन की कीमत का भी खुलासा कर दिया है। लीक की मानें तो इस फोन का एक वेरिएंट 1400 डॉलर (करीब 1,13,400 रुपये) का होगा। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में कंपनी इसकी कीमत के साथ दूसरे डीटेल्स को टीज करना शुरू कर सकती है।

गैलेक्सी S23 अल्ट्रा के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.8 इंच का QHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 2200 निट्स तक का हो सकता है और डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 भी दे सकती है। फोन में डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला होगा, जिसमें कंपनी 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस फोन का मेन कैमरा 200 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फोन के रियर में एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर भी दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में आपको 3.36GHz की क्लॉक स्पीड वाला स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में ऑफर की जाने वाले बैटरी 5000mAh की हो सकती है। यह बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

41% तक की छूट पर मिल रहे मोटोरोला के दमदार स्मार्टफोन, ऑफर बस कल तक



Source link