रिपोर्ट- अनिल कुमार राठी

फरीदाबाद. शाहरुख खान की पठान मूवी का विरोध लगातार जारी है. हरियाणा में तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध करने के नाम पर जमकर बवाल काटा. मामला फरीदाबाद से जुड़ा है जहां के सेक्टर 37 इलाके में स्थित क्राउन इंटीरियर माल के Inox मल्टीप्लेक्स में जमकर तोड़फोड़ की गई. पुलिस की मौजूदगी के बावजूद प्रदर्शनकारी बेखौफ तोड़फोड़ करते रहे और मौके पर मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रही.

गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले हुई घटना के बाद ये साफ हो गया कि फरीदाबाद का खुफिया विभाग भी फेल रहा. तोड़फोड़ की इस घटना के बाद फरीदाबाद के सभी मल्टीप्लेक्सेस में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. फरीदाबाद के सेक्टर 37 स्थित क्रॉउन इंटीरियर्ज मॉल के आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की. बजरंग दल कार्यकर्ता मॉल के मेन गेट से होते हुए चौथी मंजिल पर स्थित आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स पहुंच गये. उन्हें वहां जो भी कांच का समान दिखाई दिया उसे तोड़ डाला.

आपके शहर से (फरीदाबाद)

इसके साथ ही उन्होंने मल्टीप्लेक्स में चल रहे पठान मूवी के शो को भी रुकवा दिया और वहां शो देख रहे लोगों को वहां से भगा दिया. इस पूरी घटना के दौरान फरीदाबाद पुलिस मूकदर्शक बनी रही और किसी भी कार्यकर्ता को रोकने की जहमत नहीं उठाई. आपको बता दें कि गुरुवार को गणतंत्र दिवस के चलते फरीदाबाद पुलिस खुद को पहले ही अलर्ट मोड पर बता रही थी लेकिन इस घटना ने पुलिस की सतर्कता के सारे दावों की पोल खोल दी.

घटना की सूचना के बाद आनन-फानन में शहर के बाकी मल्टीप्लेक्सेस में सुरक्षा बढ़ा दी गई और आला अधिकारियों को मौके का मुआयना करने के लिए भेजा जाने लगा. इस दौरान पुलिस से बेखौफ कार्यकर्ता धमकी देते भी दिखाई दिए जिसमें उन्होंने कहा कि अगर लोग पठान मूवी देखने जाएंगे तो वह फिर से इस तरह की हरकत को अंजाम देंगे.

Tags: Pathan film, Shahrukh Khan pathan



Source link