BJP कार्यालय पर जश्न की तैयारी, गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- ‘सूरज पूर्व में ही उगेगा, इतना ही…’

1 min read


Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव मतगणना शुरू होने में महज 24 घंटे से भी कम समय बाकी है. वोटों की मतगणना से पहले ही बीजेपी में जश्न का माहौल है. पार्टी कार्यालय के बाहर टेंट लगाया गया है, इसके अलावा भी कई और तैयारियां की जा रही हैं. शनिवार (2 दिसंबर) की शाम पार्टी कार्यालय पर राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, पूर्व विधायक अरुण चतुर्वेदी और पूर्व विधायक मोहन लाल गुप्ता बारी बारी से पहुंचे. विधानसभा चुनाव के परिणाम से पहले ही पार्टी कार्यलय में जश्न की सारी तैयारियां की जा रही हैं. 

इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी पार्टी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दावा किया कि इस बार राजस्थान में बीजेपी को स्पष्ट और प्रचंड बहुमत मिलेगा. पांच साल बाद दोबारा राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनेगी.

प्रचंड बहुमत से जीत रही है बीजेपी
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि जिस तरह यह स्पष्ट है कि “सूरज पूर्व में ही उगेगा, उतना ही ये भी स्पष्ट है कि इस बार बीजेपी ही सरकार बनाएगी.” निर्दलीयों से बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि “यह सब एक प्रक्रिया के तहत हो रहा है, लेकिन यह तय है कि बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीतने जा रही है.” गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि “जनता ने इन चुनावों में मुखर होकर यह आवाज दी थी कि बीजेपी की सरकार बननी चाहिए और कांगेस की सरकार जानी चाहिए. यह अब साफ तौर पर लग रहा है कि यह भ्रष्ट सरकार अब जाएगी और बीजेपी सरकार आएगी, यह अटल सत्य है.”

कांग्रेस पर सीपी जोशी ने लगाया ये आरोप
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड बहुमत के साथ विजय का दावा करते हुए कहा कि “प्रदेश की जनता को कुछ घंटों में भ्रष्टाचारी और प्रदेश को लूटने वाली सरकार से छुटकारा मिलने वाला है. प्रदेश में सुशासन का कमल खिलने वाला है.” उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि “पांच वर्षों से नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान के नाम पर तुष्टिकरण करने वाली कांग्रेस सरकार को प्रदेश की जनता ने वोट की पेटी में दफन कर दिया है.” 

सीपी जोशी ने कहा कि “चुनाव प्रचार में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी सहित इनके प्रमुख नेता यहां आते रहे, लेकिन जब महिलाओं से दुष्कर्म हुआ, किसानों की जमीनें नीलामी के आदेश निकले, युवाओं के पेपर बेचकर उनका भविष्य बर्बाद हुआ है. तब जनता की चीत्कार इनको नहीं सुनाई दी.” उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, उनके इन्हीं कामों का परिणाम है कि इन चुनाव परिणाम में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने जा रहा है.”

ये भी पढ़ें: 

Rajasthan Election 2023: बीजेपी और कांग्रेस का खेल खराब कर सकते हैं मेवाड़ -वागड़ की इन 6 सीटें के निर्दलीय उम्मीदवार

खेलें इलेक्शन का फैंटेसी गेम, जीतें 10,000 तक के गैजेट्स *T&C Apply



Source link

You May Also Like

More From Author