‘जब तक अपराधियों का एनकाउंटर नहीं हो जाता, तब तक…’, गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत की चेतावनी

1 min read


Sukhdev Singh Gogamedi Wife Sheela Shekhawat Remarks: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार (5 दिसंबर) को अज्ञात हमलावरों की ओर से गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद राजस्थान के कई शहरों में प्रदर्शन हो रहा है. इस बीच बुधवार (6 दिसंबर) को गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने प्रदर्शनकारियों से उनके पति के हत्यारों के खिलाफ समर्थन मांगा. 

शीला शेखावत ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए यहां तक कहा, ”जब तक उन लोगों (हत्यारों) का एनकाउंटर नहीं हो जाता तब तक मैं ऐसे ही आंदोलन जारी रखूंगी.”

हमलावरों ने जयपुर में गोगामेड़ी के आवास में घुसकर उन्हें गोलियां मार दी थीं. इसके बाद अस्पताल में उनका निधन हो गया. गोली चलाने की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस आरोपियों धर-पकड़ की कोशिश कर रही है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने प्रदर्शनकारियों से क्या कहा?

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत प्रदर्शनकारियों से समर्थन की अपील करती हुई नजर आ रही हैं.

शीला शेखावत ने प्रदर्शनकारियों से कहा, ”मैं आना तो कल भी चाहती थी आप लोगों के बीच में लेकिन मेरी कंडीशन ऐसी नहीं थी कि मैं आप लोगों के बीच आऊं. आपको भी पता है, लेकिन आपके दादा ने बोला था, वो बात आज आपको मैं दोबारा से दोहरा दूं कि मैंने हर गली में, हर घर में सुखदेव सिंह पाना है, तो क्या वो सुखदेव सिंह तैयार है? क्योंकि मुझे आज उन सुखदेव सिंह की बहुत जरूरत है.”

उन्होंने कहा, ”आज फिर से उन लोगों ने दगा किया है, दगा करके एक शेर को गीदड़ों ने मारा है. एक हीरे को हमने खोया है. आप लोगों को भी पता है कि घर से अगर कोई चला जाता है तो उसकी पूर्ति कभी भी नहीं होती, मेरी भी नहीं हो रही. मैं आप लोगों के सामने बयां भी नहीं कर सकती कि मेरे ऊपर क्या बीत रही है…”

‘एक मांग मेरी भी है जो आप लोगों को मंगवानी है’

शीला शेखावत ने कहा, ”मैं मेरे भाइयों से शेयर करना चाहती हूं कि भाइयों, जितनी मांगे मांगी हैं, ठीक हैं लेकिन एक मांग मेरी भी है जो आप लोगों को मंगवानी है, आप लोगों को मेरा सपोर्ट करना है, ये लोग क्या पता कह देंगे कि अरेस्ट हो गए… लेकिन मैं नहीं मानती कि अरेस्ट हो गए. जब तक हमारे सामने अरेस्ट करके नहीं लाएंगे उन गुंडों को तब तक आपको हिलना नहीं है क्योंकि सुखदेव सिंह ने कभी लेटरों पर आश्वासन नहीं लिया, सुखदेव सिंह ने ताल ठोक कर अपना काम करवाया है, वैसे ही आप लोग सुखदेव सिंह हो, आपको ताल ठोकनी है अपनी इस बहन के लिए…”

यह भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह के पोस्टमार्टम पर बनी सहमति, कल पैतृक गांव गोगामेड़ी में होगा दाह संस्कार





Source link

You May Also Like

More From Author