IPL ऑक्शन में वेस्टइंडीज के इन तीन खिलाड़ियों पर होगी नजर, जानें क्यों मिल सकती है मोटी रकम

1 min read


IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 के ऑक्शन की तैयारियां तेजी से चल रही हैं. इसको लेकर सभी टीमें पहले ही रिलीज और रिटेन लिस्ट जारी कर चुकी हैं. ऑक्शन का आयोजन 19 दिसंबर को दुबई में होगा. इस बार ऑक्शन में वेस्टइंडीज के कुछ खिलाड़ियों पर टीमों की नजरें होंगी. रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर और अल्जारी जोसेफ पर मोटी रकम खर्च हो सकती है. 

जेसन होल्डर –

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी जेसन होल्डर का अब तक करियर शानदार रहा है. इस बार उनकी ऑक्शन में मांग हो सकती है. होल्डर को भारी रकम भी मिल सकती है. होल्डर ने अभी तक 46 आईपीएल मैच खेले हैं. इस दौरान 259 रन बनाए हैं और 57 विकेट लिए हैं. होल्डर का आईपीएल के एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 27 रन देकर 5 विकेट लेना रहा है. होल्डर पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे.

रोवमैन पॉवेल –

रोवमैन पॉवेल को दिल्ली कैपिटल्स ने रिलीज कर दिया है. वे मिडिल ऑर्डर के बेहतरीन बल्लेबाज हैं. इस ऑक्शन पर पॉवेल पर टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं. पॉवेल आईपीएल में अभी तक 17 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान 257 रन बनाए हैं. वे एक अर्धशतक लगा चुके हैं. पॉवेल ने 63 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1082 रन बनाए हैं. इस दौरान एक शतक और 4 अर्धशतक लगाए हैं.

अल्जारी जोसेफ –

अल्जारी जोसेफ आईपीएल के पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस के लिए खेले थे. उन्होंने अब तक 19 मैच खेले हैं. इस दौरान 20 विकेट लिए हैं. जोसेफ का आईपीएल के एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 12 रन देकर 6 विकेट लेना रहा है. वे 16 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. इसमें 26 विकेट लिए हैं. वे बल्लेबाजी में भी हाथ आजमा चुके हैं. अल्जारी जोसेफ ने 65 वनडे मुकाबलों में 400 रन बनाए हैं. इस दौरान 105 विकेट लिए हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS: वर्ल्ड कप फाइनल में खराब पिच की वजह से हारी टीम इंडिया? ICC की ‘औसत’ रेटिंग से हुआ बड़ा खुलासा



Source link

You May Also Like

More From Author