दिल्ली में एक और हिट एंड रन का मामला, टक्कर मार कर बोनट पर घसीटा, वीडियो वायरल

1 min read


Delhi News: राजधानी दिल्ली से एक बार फिर से गाड़ी से हिट करने और फिर उसे गाड़ी के बोनट पर दूर तक घसीट कर ले जाने का मामला सामने आया है. हालांकि, इस मामले में टक्कर लगने वाले युवक को न तो चोटें आई और न ही इस मामले में कोई लिखित शिकायत दी गई है. लेकिन इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस पीड़ित युवक से संपर्क कर आगे की कानूनी कार्रवाई की कोशिश कर रही है.

गाड़ी से टक्कर मार युवक को दूर तक घसीटा

मामला 17 दिसंबर यानी रविवार की रात 11:27 बजे का है, जब लाजपत नगर थाने की पुलिस को ट्रांसफर पीसीआर कॉल से एक युवक को एक वाहन द्वारा टक्कर मार जाने की सूचना प्राप्त हुई थी. कॉलर ने बताया कि डीएनडी फ्लाईओवर के रास्ते लाजपत नगर से नोएडा जाने के दौरान एक वाहन चालक ने लाजपत नगर इलाके में उसे टक्कर मार दी. जिससे वह उछल कर वाहन के बोनट पर आ गया और वाहन चालक उसे घसीट कर डीएनडी फ्लाईओवर तक लेकर गया. पीसीआर कॉल से प्राप्त इस सूचना पर कार्रवाई के यह कॉल हेड कॉन्स्टेबल दिनेश को सौंपी गई. जब उन्होंने दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल करने वाले से संपर्क किया, तो कॉलर ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में है और शिकायत करने के लिए वापस नहीं आ सकता.

पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुटी

अब इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि हंस गोल्डन नाम की एक सफेद टेम्पो ट्रेवलर गाड़ी की बोनट पर एक युवक किसी तरह खड़ा है और टेम्पो ट्रेवलर चालक रुकने की बजाय सरपट चलता जा रहा है. इस मामले में पुलिस अब शिकायतकर्ता को बुलाने की कोशिश कर रही है ताकि उसके आने पर उसकी शिकायत के आधार पर वाहन चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके.

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

बता दें कि इससे पहले बीते अक्टूबर महीने में अलीपुर इलाके में प्रॉपर्टी विवाद में जान से मारने की नीयत से एक शख्स ने बड़े भाई को कार से टक्कर मारी और फिर उसे तीन किलोमीटर तक गाड़ी की बोनट पर घुमाया था. वहीं, गाजियाबाद इलाके में अप्रैल महीने में एक तेज रफ्तार कार ने एक युवक को टक्कर मार दी थी और फिर उसे भी कई किलोमीटर तक गाड़ी की बोनट पर सड़क पर घुमाया था.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में अब होंगे केदारनाथ धाम के दर्शन, ट्रस्ट ने किया मंदिर बनाने का एलान



Source link

You May Also Like

More From Author