आकाशदीप और देवदत्त पडिक्कल ने उड़ाए अंग्रेज़ों के होश, एक का गेंद तो दूसरे का बल्ले से कमाल

1 min read


IND A vs ENG Loins, Akash Deep and Devdutt Padikkal: इंडिया ए और इंग्लैंड लॉयंस के बीच दूसरा अनऑफीशियल टेस्ट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुकाबले के पहले ही दिन टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पूरी तरह से धवस्त कर दिया. पहले भारतीय बॉलर्स ने इंग्लैंड लॉयंस को 152 रनों पर ऑलआउट किया और फिर बैटिंग करते हुए बिना विकेट खोए 150 रन बोर्ड पर लगाए दिए. भारत के लिए आकाशदीप ने गेंद और देवदत्त पडिक्कल ने बल्ले से कमाल किया. 

24 जनवरी, बुधवार से शुरू हुए मुकाबले में इंग्लैंड लॉयंस की टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया, जिसे इंग्लिश बैटर्स भुना नहीं पाए. पहले बैटिंग के लिए उतरी इंग्लैंड को भारतीय गेंदबाज़ों ने 152 रनों पर समेट दिया. इंग्लिश टीम के लिए ओलिवर प्राइस ने 48 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. इसके अलावा ब्रायडन कार्स ने 31 रन बनाए और बाकी सभी बल्लेबाज़ नाकाम साबित हुए. इस दौरान भारत के लिए आकाशदीप ने सबसे ज़्यादा 4 विकेट लिए. इसके अलावा यश दयाल और वॉशिंगटन सुंदर ने 2-2 विकेट झटके. वहीं अर्शदीप सिंह और सौरभ कुमार को 1-1 सफलता मिली. 

देवदत्त पडिक्कल के साथ अभिमन्यु ईश्वरन बल्ले से कर रहे कमाल 

इंग्लैंड को जल्दी ऑलआउट करने के बाद बैटिंग के लिए इंडिया-ए ने पहला दिन खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए 150 रन बोर्ड पर लगा लिए हैं. ओपनिंग पर उतरे देवदत्त पडिक्कल और कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने दिन खत्म होने तक भारत का कोई विकेट नहीं गिरने दिया. पडिक्कल ने 96 गेंदों में 15 चौकों की मदद से 92* और ईश्वरन ने 96 गेंदों में 6 चौकों की मदद से 53* रन स्कोर कर लिए हैं. दिन खत्म होने तक भारतीय टीम सिर्फ 2 रन से ही पीछे रह गई है.  

बता दें कि इंडिया-ए और इंग्लैंड लॉयंस के बीच खेला गया पहला अनऑफीशियल टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ था. टीम इंडिया ने लगभग मुकाबला गंवा ही दिया था, लेकिन केएस भरत और साई सुदर्शन ने शानदार पारियां खेल मुकाबला ड्रॉ करवाया था.

 

ये भी पढ़ें…

IND vs ENG: बेन स्टोक्स के लिए काल हैं आर अश्विन! टेस्ट में कई बार बिगाड़ चुके हैं इंग्लिश कप्तान का खेल



Source link

You May Also Like

More From Author