सलमान खान ने उस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ, जिसने कभी आमिर खान के साथ बनाया था इतिहास

1 min read


Salman Khan Next Big Project: हिंदी बेल्ट के दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ी खबर आई है. खबर ये है कि सलमान खान साउथ के उस डायरेक्टर की बड़ी एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिन्होंने 16 साल पहले बॉलीवुड को ‘गजनी’ जैसी फिल्म दी थी. जी हां ए आर मुरुगदास के साथ साल 2025 में सलमान खान एक बड़ी फिल्म लेकर आने वाले हैं.

खबर है कि सलमान खान की ये फिल्म ईद 2025 में रिलीज होगी. फिल्म में सलमान और ए आर मुरुगदास के अलावा साजिद नाडियाडवाला भी जुड़े हुए हैं और फिल्म का बजट बहुत ज्यादा होने वाला है.

क्यों है बड़ी फिल्म
फिल्म के बड़े होने की कई वजहे हैं. पहली वजह खुद सलमान खान हैं जिनके किसी भी फिल्म से जुड़ जाने के बाद उस फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ जाता है. दूसरी वजह फिल्म के डायरेक्टर मुरुगदास हैं, जिन्होंने कैथी, स्पाइडर जैसी साउथ इंडियन फिल्में बनाई हैं. इसके अलावा, उन्होंने ही 2008 में आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ और फिर उसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘हॉलीडे’ बनाई थी. दोनों फिल्में बड़ी हिट फिल्मों में शुमार हैं. इसके अलावा, तीसरी वजह है फिल्म का बजट. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करेंगे और फिल्म का बजट 400 करोड़ रखा गया है.


डायरेक्टर 18 साल पहले सलमान के साथ करना चाहते थे काम
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर ने साल 2006 में सलमान खान को लेकर गजनी बनानी चाही थी. हालांकि, वो फिल्म आमिर खान के साथ बनी. इस फिल्म को पुर्तगाल और यूरोप के देशों में शूट किया जाएगा. फिल्म की शुरुआत इसी साल गर्मी के सीजन में हो जाएगी. बता दें सलमान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी ने 10 साल पहले सुपरहिट फिल्म ‘किक’ की थी. अब ये जोड़ी अगले साल फिर से दिखने वाली है.

2025 होने वाला है सलमान के लिए खास
सलमान खान की ‘बुल’ और ‘टाइगर वर्सेज पठान’ दोनों ही फिल्में साल 2025 में रिलीज हो सकती हैं. ऐसे में एक और बड़ी फिल्म उनके पास आने से ये साल उनके लिए बहुत खास होने वाला है. ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख खान ने जैसा जादू 2023 में चलाया डंकी, पठान और जवान जैसी फिल्में देकर. वैसा ही जादू सलमान खान साल 2025 में चला सकते हैं.

और पढ़ें: Valentine Day Special: अपनी ही पत्नी से इस सुपरस्टार ने रचा ली तीसरी बार शादी, बेहद खूबसूरत है दोनों की लव स्टोरी





Source link

You May Also Like

More From Author