‘छू लेने दो नाजुक होठों को…’ समेत ये 7 गाने पार्टनर को करें डेडिकेट, बन जाएगा रोमांटिक माहौल

1 min read


Valentine Day 2024 Kiss Day Special Songs: बॉलीवुड में हर मूड को लेकर एक गाना है जिसे आप अपने मूड के हिसाब से पिक कर सकते हैं. अभी वैलेंटाइन वीक चल रहा है और 13 फरवरी के दिन ‘Kiss Day’ मनाया जाता है. ऐसे में आपका मूड जाहिर है रोमांटिक ही होगा और पार्टनर को लेकर आपने कई सारे प्लान भी बनाए होंगे. अगर आपका प्लान पार्टनर के साथ अकेले में समय बिताने का है तो यहां बताए गए कुछ गानों की प्लेलिस्ट बजाकर अपने सुकून के पल को थोड़ा रोमांटिक बना सकते हैं.

‘किस डे’ के मौके पर आपको अपने पार्टनर को यहां बताए गए कुछ गानों को डेडिकेट करना चाहिए. ये सभी गाने बॉलीवुड के मस्तीभरे गानों में एक है जो ‘किस’ पर ही बनाए गए हैं और लोग इन्हें मस्ती भरे मूड के साथ सुनते हैं.

‘किस डे’ पर सुने ये मस्तीभरे गाने

अगर किसी का किसी से प्यारभरा रिश्ता है तो ‘किस’ होना आम बात है. इस प्यार को अगर आप थोड़ा मस्तीभरा करना चाहते हैं यहां बताए गए गानों को आप उस दौरान प्ले करके अपने दिन को खास बना सकते हैं.

‘छू लेने दो नाज़ुक होठों को’

साल 1965 में फिल्म काजल आई थी जिसका ये गाना काफी पसंद किया गया था. इस गाने को राजकुमार और मीना कुमारी पर फिल्माया गया था. इस गाने को मोहम्मद रफी ने गाया था जबकि इस गाने को साहिर लुधियावनी ने कंपोज किया था.

‘जुम्मा-चुम्मा दे दे’

साल 1991 में आई फिल्म हम का ये सुपरहिट गाना 90’s की बेस्ट प्लेलिस्ट में आज भी शामिल है. अमिताभ बच्चन और किमी कातकर पर ये गाना फिल्माया गया है. इस गाने को सुदेश भोसले और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था और इस गाने को आनंद बख्शी ने कंपोज किया था.

‘आजा-आजा गिव मी किस’

साल 1991 में आई फिल्म लव का ये गाना सलमान खान और रेवती पर फिल्माया गया था. इस गाने को एस.पी. बालासुब्रमण्यम और चित्रा ने गाया था जिसे आनंद-मिलिंद ने कंपोज किया था.

‘एक चुम्मा तू मुझको’

साल 1996 में आई फिल्म छोटे सरकार का ये गाना आज भी हिट है. इस गाने को गोविंदा और शिल्पा शेट्टी पर फिल्माया गया था. इस गाने को अल्का यागनिक और उदित नारायण ने गाया है जिसे आनंद-मिलिंद ने कंपोज किया है.

‘भीगे होंठ तेरे’

साल 2004 में आई फिल्म मर्डर का ये गाना इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत पर फिल्माया गया था. इस गाने को कुणाल गांजावाला ने गाया था जिसे प्रीतम ने कंपोज किया था.

‘लबों को लबों पे सजाओ’

साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का ये सुपरहिट गाना शाइनी आहूजा और विद्या बालन पर फिल्माया गया था. इस गाने को केके ने गाया था जबकि इसे प्रीतम ने कंपोज किया था.

‘जुम्मे की रात है’

साल 2014 में आई फिल्म किक का ये गाना सलमान खान और जैकलीन फर्नाडिस पर फिल्माया गया था. इस गाने को मीका सिंह और पलक मुछल ने गाया था जबकि हिमेश रेशमिया ने इसे कंपोज किया था.

यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई खुद को कैसे रखती हैं फिट? जानें एक्टिंग और फिटनेस को बैलेंस रखने का सीक्रेट



Source link

You May Also Like

More From Author