CSK का खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के लिए बना ‘काल’, बॉलिंग ऐसी कि आप भी करेंगे तारीफ

1 min read


Rachin Ravindra NZ vs SA: न्यूजीलैंड के प्लेयर रचिन रविंद्र कई बार दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. वे अब टेस्ट मैच खेल रहे हैं. न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच हैमिल्टन में खेला जा रहा है. रचिन ने इस मुकाबले में शानदार बॉलिंग की है. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के दो अहम खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. रचिन ने कीगन पीटरसन और जुबैर हमजा को आउट किया है. रचिन इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. वे इस बार आईपीएल में डेब्यू करेंगे.

दक्षिण अफ्रीका की टीम हैमिल्टन टेस्ट में पहले बैटिंग कर रही है. उसने खबर लिखने तक पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान के साथ 119 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ रचिन रविंद्र घातक साबित हुए हैं. उन्होंने खबर लिखने तक 2 विकेट ले लिए थे. रचिन ने हमजा को 20 रनों के निजी स्कोर पर आउट किया. इसके बाद कीगन पीटरसन को महज 2 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया. रचिन ने 10 ओवरों में सिर्फ 9 रन दिए हैं. वे 5 मेडन ओवर निकाल चुके हैं.

गौरतलब है कि रचिन को आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने ऑक्शन में खरीदा था. उन्हें बेस प्राइस से कई गुना ज्यादा दाम मिला है. चेन्नई ने रचिन को 1.80 करोड़ रुपए में खरीदा है. वे इस विश्व कप 2023 के दौरान अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से चर्चा में आए थे. रचिन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. वे बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग में भी माहिर हैं. रचिन 25 वनडे मैचों में 18 विकेट ले चुके हैं. इसके साथ ही 820 रन भी बनाए हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG 3rd Test: टीम इंडिया में तोड़-फोड़ बैटिंग करने वाले प्लेयर की एंट्री, राजकोट में मिलेगा डेब्यू का मौका?





Source link

You May Also Like

More From Author