तीसरे मंडे फिर घट गई ‘फाइटर’ की कमाई, 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में छूट रहे पसीने, जानें-कलेक्शन

1 min read


Fighter Box Office Collection Day 19: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं थिएटर्स में रिलीज होने के बाद शुरुआती चार दिनों तक फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और इसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार उतार-चढ़ाव बना रहा. हालांकि तीसरे वीकेंड पर फिल्म ने एक बार रफ्तार पकड़ी और अच्छा कलेक्शन किया. चलिए यहां जानते हैं ‘फाइटर’ ने रिलीज के तीसरे मंडे को कितने नोट छापे?

‘फाइटर’ ने रिलीज के 19वें दिन कितना कलेक्शन किया?
‘पठान’ फेम निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. देशभक्ति से लबरेज इस एरियल एक्शन थ्रिलर ने दर्शकों के दिलों को छुआ. वहीं फिल्म में पहली बार ऋतिक और दीपिका की ऑनस्क्रीन जोड़ी भी ऑडियंस को काफी पसंद आई. हालांकि फिल्म कमाई के मामले में उम्मीदों के मुताबिक कारोबार नहीं कर पाई. वहीं अब इस फिल्म को शाहिद और कृति की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के साथ भी मुकाबला करना पड़ रहा है. ऐसे में ‘फाइटर’ ज्यादा ऊंची उड़ान नहीं भर पा रही है.

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो ‘फाइटर’ ने 22.5 करोड़ से खाता खोला था. इसके बाद फिल्म ने पहले हफ्ते में 146.5 करोड़ की कमाई की और दूसरे हफ्ते में 41 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में है. जहां तीसरे शनिवार फिल्म ने 3.65 करोड़ की कमाई की तो तीसरे संडे ‘फाइटर’ का कलेक्शन 4 करोड़ रहा. वहीं अब फिल्म की रिलीज के तीसरे मंडे यानी 19वे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने रिलीज के तीसरे मंडे यानी 19वें दिन महज 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है.
  • ‘फाइटर’ का कुल 19दिनों का कुल कलेक्शन अब 198.10 करोड़ रुपये हो गया है.

‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड कितना किया कलेक्शन?
‘फाइटर’ का क्रेज दुनियाभर की ऑडियंस पर छाया हुआ है. इसी के साथ इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड शानदार कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में अहम रोल प्ले करने वाले एक्टर अनिल कपूर ने ‘फाइटर’ की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े अपने एक्स अकाउंट पक शेयर किए हैं. जिसके मुताबिक ‘फाइटर’  ने दुनियाभर में 337 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और अब ये फिल्म 340 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है.

फाइटर’ की क्या है कहानी
‘फाइटर’ स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पादुकोण) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) के साथ-साथ एलिट IAF यूनिट, एयर ड्रैगन्स के अन्य सदस्यों के इर्द-गिर्द घूमती है. एरियल एक्शन फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं.  इसे भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में पेश किया गया है. इस फिल्म का निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियोज ने मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से किया है.

ये भी पढ़ें:-मिथुन चक्रवर्ती की तबियत में सुधार, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए एक्टर, पीएम मोदी ने फोन कर लगाई डांट! जानें वजह



Source link

You May Also Like

More From Author