राजकोट टेस्ट से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी को एयरपोर्ट पर रोका, 2 घंटे तक करना पड़ा इंतजार

1 min read


Rehan Ahmed IND vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्पिनर रेहान अहमद को राजकोट एयरपोर्ट पर रोक दिया गया. वे अबुधाबी से भारत लौटे थे. इंग्लैंड की टीम दूसरे टेस्ट के बाद अबुधाबी गई थी. वे अब तीसरे टेस्ट के लिए वापस आए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रेहान अहमद के वीजा में दिक्कत थी. वे गलत वीजा लेकर भारत आए हैं. इस वजह से उन्हें 2 घंटे से ज्यादा देर तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा. भारत और इंग्लैंड के बीच 15 फरवरी से टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जाएगा.

भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही सीरीज में दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच काफी दिनों का अंतर था. इसी वजह से इंग्लैंड के खिलाड़ी अबुधाबी चले गए. यहां उन्होंने परिवार के साथ वक्त बिताया. इसके बाद टीम वापस भारत आई. इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक रेहान भारत में सिंगल एंट्री वीजा लेकर आ गए. इसी वजह से एयरपोर्ट रोक दिया गया. हालांकि इसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने तुरंत एक्शन लेते हुए वीजा क्लियर करवा दिया. लेकिन इस बीच रेहान अहमद को करीब 2 घंटे तक एयरपोर्ट पर रुकना पड़ा.

इससे पहले शोएब बशीर को भी वीजा की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा था. बशीर ने वीजा के लिए काफी पहले ही एप्लाई कर दिया था. लेकिन उन्हें काफी देरी से अप्रूवल मिला था. बशीर के बाद अब रेहान को वीजा की वजह से परेशानी झेलनी पड़ी है.

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इसका पहला मैच हैदराबाद में खेला गया. इसे इंग्लैंड ने 28 रनों से जीत लिया था. टीम इंडिया ने दूसरे मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में वापसी की. यह मुकाबला विशाखापट्टनम में आयोजित हुआ. अब तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होगा. 

यह भी पढ़ें : Watch: लाइव मैच के दौरान खिलाड़ी पर गिरी बिजली, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत; देखें दिल दहला देने वाला वीडियो



Source link

You May Also Like

More From Author