करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं जया बच्चन, हेमा मालिनी को छोड़ चुकी हैं बहुत पीछे

1 min read

[ad_1]

Jaya Bachchan Net Worth: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ राजनीतिक सफर और सोशल सर्विस के लिए जानी जाती हैं. जया बच्चन अभी भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वो कुछ समय पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आईं थीं. जया बच्चन की फिल्म में एक्टिंग देखकर फैंस दीवाने हो गए थे. उनका फिल्म में गुस्से वाला अवतार देखकर फैंस को उनका पैपराजी को डांटना याद आ गया था. 

जया बच्चन ने 15 साल की उम्र से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था और अब वो 75 साल की हो चुकी हैं. जया को इंडस्ट्री में 60 साल हो चुके हैं. अपने इतने बड़े करियर में जया बच्चन ने खूब पैसा कमाया है. उनकी नेट वर्थ सुनकर आप चौंक जाएंगे.

इतने करोड़ की मालकिन हैं जया बच्चन
जया बच्चन कई बार राज्यसभा की सांसद बन चुकी हैं. उन्होंने राज्यसभा के चुनाव के दौरान अपनी संपत्ति की जानकारी दी थी. उन्होंने शपथ पत्र में बताया था कि उनके पास कुल 1001.63 करोड़ रुपए की संपत्ति है और देन दारी 105.64 करोड़ है. उन्होंने 2018 में ये पत्र दाखिल किया था.

हेमा मालिनी से कई ज्यादा है संपत्ति
हेमा मालिनी ने साल 2019 के चुनावों के हल्फनामे में अपनी कुल संपत्ति का ब्यौरा दिया था. जिसके मुताबिक उनके पास कुल 249 करोड़ रुपए की संपत्ति है. जिसमें से 114 करोड़ उनकी और 135 करोड़ पति धर्मेंद्र की है.

बता दें जया बच्चन को पांचवी बार समाजवादी पार्टी राज्यसभा भेजने जा रही है. जया जल्द ही नामांकन फाइल करेंगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जया आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आईं थीं. उनके पास अभी कई फिल्में हैं. जया बच्चन अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने बात करने की तरीके की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जाता है.

ये भी पढ़ें: Anurag Dobhal ने शख्स को मारा था थप्पड़, अब सपोर्ट में आए बिग बॉस 17 फेम अनुराग डोभाल, कही डाली ये बात

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author