प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सामने आया दीपिका पादुकोण का ‘बाफ्टा’ से बीटीएस वीडियो, फैंस रह गए हैरान

1 min read

[ad_1]

Deepika Padukone Bafta BTS: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ‘बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024’ में प्रेजेंटर बनकर भारत को गर्व महसूस कराया है. एक्ट्रेस ने उस दौरान जो साड़ी पहनकर एंट्री ली तो सभी उनके लुक पर फिदा हो गए. एक्ट्रेस सच में उस साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी लेकिन उसी दौरान एक अफवाह ने भी जन्म लिया. सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फैली कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं. इन अफवाहों के बीच दीपिका पादुकोण ने ‘बाफ्टा’ बीटीएस वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस हैरान हैं.

दीपिका पादुकोण ने बाफ्टा में शामिल होने के साथ ही फोटोशूट भी कराया. हाल ही में दीपिका ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो पहले की ही तरह फिट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर भी ब्रेक लगाया है.

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया ‘बाफ्टा’ बीटीएस 

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो बाफ्टा बीटीएस का है जिसमें उन्होंने फोटोशूट कराया है. इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बस क्योंकि मुझे अभी इस ट्रैक का जुनून चढ़ा है.’


दीपिका पादुकोण का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए जाहिर कर दिया है कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर फिलहाल झूठी है. अफवाहों में ये बात उठी थी कि दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे महीने में चल रही हैं. फिलहाल ये वीडियो फैंस की अफवाहों पर ब्रेक लगाएगी क्योंकि इसमें दीपिका की प्रेग्नेंसी जैसा कुछ नजर नहीं आ रहा है. अगर आगे चलकर ये अफवाह सच भी होगी तो वो सामने आएगी.

जानकारी के लिए बता दें, दीपिका की पिछली फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. उससे पहले फिल्म पठान ने तो सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं फिल्म जवान में उनका कैमियो खूब सराहा गया. दीपिका बॉलीवुड की हाईपेड एक्ट्रेस हैं जिन्होने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट और कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में बतौर लीड एक्ट्रेस दी है. दीपिका की आने वाली फिल्मों में कल्कि 2898 एडी और सिंघम अगेन है. ये दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं जिसमें दीपिका का अलग-अलग अवतार देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट और बैकग्राउंड डांसर से करियर शुरू करने वाला ये एक्टर आज है सुपरस्टार, पहचाना क्या?



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author