सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, 112 पद पर निकली वैकेंसी

1 min read

[ad_1]

CGSLSA Recruitment 2023: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में बैठे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. छत्तीसगढ़ राज्य लीगल सर्विस अथॉरिटी ने कई पद पर भर्ती निकाली है. इस अभियान के जरिए 112 पद पर नियुक्तियां होंगी. इस अभियान के लिए आवेदन करने के लिए प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इस अभियान के लिए आधिकारिक वेबसाइट cgslsa.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवार 09 अक्टूबर 2023 तक आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा कर सकते हैं.

CGSLSA Recruitment 2023: ये है रिक्ति विवरण

अधिसूचना के अनुसार 112 रिक्त पद में से 80 असिस्टेंट, कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोसेस राइटर के पद पर भर्ती की जाएगी. वहीं, ड्राइवर और ट्रांसलेटर के 1-1 पद पर वैकेंसी निकली है.

CGSLSA Recruitment 2023: जरूरी शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती अभियान के तहत ट्रांसलेटर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को हिंदी में मास्टर डिग्री के साथ अंग्रेजी में अच्छी समझ या अंग्रेजी में मास्टर डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार को कंप्यूटर का ज्ञान होना चाहिए. इस भर्ती अभियान के जरिए कई पद भरे जाने हैं सभी के लिए योग्यता अलग-अलग तय की गई है, जिसे उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन की मदद से चेक कर सकते हैं.

CGSLSA Recruitment 2023: उम्र सीमा

अधिसूचना के अनुसार इस अभियान के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की उम्र 18 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के मध्य होनी चाहिए. जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को सरकारी नियम के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

CGSLSA Recruitment 2023: यहां भेजें आवेदन पत्र

उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, विधिक सेवा मार्ग, एसबीआई एटीएम के सामने, छत्तीसगढ़ 495001 पर भेज दें. उम्मीदवार स्पीड पोस्ट के जरिए आवेदन पत्र भेजे. आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 09 अक्टूबर 2023 शाम 05:00 बजे तक है.

यह भी पढ़ें- UPSC Success Story: कड़ी मेहनत कर अंशुल सिंह बनी आईपीएस अधिकारी, चार प्रयास में हाथ लगी थी निराशा

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author