AAP-कांग्रेस में भरूच पर पेच! अहमद पटेल के बेटे फैजल का दावा- मैं लड़ूंगा चुनाव

1 min read

[ad_1]

Bharuch Seat Latest News: आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस के बीच भरूच सीट को लेकर मामला अटका हुआ है. कांग्रेस के दिवंगत नेता अहमद पटेल की इस सीट को इमोशनल बताकर आम आदमी पार्टी को देने पर राजी नहीं है. इस बीच अहमद पटेल के बेटे फैजल पटेल ने abp न्यूज से बातचीत में कहा, “भरूच सीट पर मैं दावेदार हूं. आम आदमी पार्टी का कैंडिडेट यहां से नहीं जीत सकता. मैंने यहां लगातार मेहनत की है.” 

अहमद पटेल के बेटे फैजल ने ये भी कहा, “मैंने इस सीट को लेकर पार्टी आलाकमान से भी बात की है. मेरी बहन मुमताज भी चाहती हैं कि मैं इस सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ूं. उन्होंने 10 जनवरी को ही मुझसे इस बारे में कह दिया था. वह संगठन में काम करेंगीं और मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगा.”

अहमद पटेल के बेटे ने ठोंका भरूच पर दावा

अहमद पटेल के बेटे फैजल ने abp न्यूज़ से बातचीत में न सिर्फ कांग्रेस के कोटे में भरूच सीट मांगी है, बल्कि ये भी कहा है कि बहन मुमताज नहीं, वो इस सीट पर दावेदार हैं. वहीं भरूच की सीट पर आप-कांग्रेस के अलायंस और बात न बनने पर मुमताज पटेल ने कहा, “इसको लेकर जमीनी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम किसी और पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे.” 

‘कांग्रेस नहीं छोड़ूंगी, दिल टूटेगा’

भरूच सीट कांग्रेस को न मिलने के सवाल पर मुमताज ने कहा, “सिर्फ मेरा दिल नहीं, हजारों कार्यकर्ताओं का दिल टूटेगा. मैं उम्मीद करती हूं कि आलाकमान सीट को लेकर सोच समझकर फैसला करेगा. हम उनके फैसले की पूरी इज्जत करेंगे. पूरा कांग्रेस परिवार एक साथ. मैं अहमद पटेल की बेटी हूं, मेरी विचारधारा कांग्रेस से जुड़ी हुई है, यहीं पर रहूंगी.” उन्होंने साफ कहा कि नाराज होकर किसी और पार्टी में नहीं जाएंगी.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी को बड़ा झटका! अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी मामले में HC ने खारिज कर दी याचिका

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author