Air India Offer: यूरोप की सैर करनी है तो एयर इंडिया का स्पेशल ऑफर लें, मिलेंगे सस्ते टिकट

1 min read

[ad_1]

Air India Flights Sale: टाटा ग्रुप के स्वामित्व वाली एयरलाइन एयर इंडिया ने यूरोप की सैर करने वालों के लिए एक नया ऑफर निकाला है जिसमें कंपनी सस्ते टिकट ऑफर कर रही है. इंटरनेशनल पैसेंजर्स को यूरोप के कुछ शहरों के लिए काफी कम कीमत में वन-वे या राउंड ट्रिप के टिकट मिल सकते हैं. खास तौर पर ये सस्ते टिकट यूरोप के पांच शहरों के लिए हैं- जिनमें युनाइटेड किंगडम भी शामिल है.

25 हजार से लेकर 40 हजार तक में राउंड ट्रिप टिकिट्स

एक आधिकारिक बयान में कंपनी ने कहा है कि एयर इंडिया फ्लाइट सेल में ऑल इंक्लूजिव फेयर मिल रहे हैं जिसमें राउंड ट्रिप के लिए 40,000 रुपये और वन-वे के लिए 25,000 रुपये का खर्च करना पड़ेगा. 

किन-किन शहरों के लिए मिल रही हैं सस्ते टिकिट्स

कोपेनहेगन- (डेनमार्क)
लंदन हीथ्रो (युनाइटेड किंगडम)
मिलान (इटली)
पेरिस (फ्रांस)
वियना (ऑस्ट्रिया)

कब तक कर सकते हैं सस्ते टिकिट्स की बुकिंग

11 अक्टूबर से 14 अक्टूबर 2023 तक एयर इंडिया का ये सस्ते टिकट का ऑफर चालू है और ट्रैवलर्स 15 दिसंबर 2023 तक इन ऑफर के तहत यात्रा कर सकते हैं.

किन-किन जगहों पर मिल सकती है सस्ती टिकिट्स

एयर इंडिया की सेल सभी चैनल्स पर ओपन है जिसमें एयर इंडिया की वेबसाइट, आईओएस और एंड्रॉयड मोबाइल एप्स के साथ-साथ ऑथराइज्ड ट्रेवल एजेंट्स के जरिए आप ये टिकट बुक कर सकते हैं. सेल पर सीमित सीटों के ऑप्शन उपलब्ध हैं और एयरलाइन के मुताबिक ये टिकट पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर मिलेंगे.

कितनी फ्लाइट्स होती हैं यूरोप के इन शहरों के लिए संचालित

मौजूदा समय में एयर इंडिया दिल्ली और मुंबई से यूरोप के इन पांच शहरों के लिए हर हफ्ते एयर इंडिया नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स संचालित करती है. हालांकि एक बात ध्यान रखने वाली है कि अलग-अलग शहरों में एक्सचेंज रेट और टैक्स की दरों में विभिन्नता होने के चलते एयर इंडिया के ये सस्ते टिकिट्स के रेट थोड़े-बहुत अलग हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें

IIP Data: अगस्त में शानदार रहा देश का औद्योगिक उत्पादन, आईआईपी बढ़कर 10.3 फीसदी पर आई

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author