Asia Cup 2023: एशिया कप को लेकर आया बड़ा अपडेट, 21 अगस्त को टीम इंडिया का एलान; केएल राहुल…

1 min read

[ad_1]

Team India For Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त से हो रहा है. वहीं, भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरूआत करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए टीम का चयन करना आसान नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एशिया कप के लिए भारतीय टीम का चयन 21 अगस्त को होना है.

एशिया कप के लिए केएल राहुल फिट, लेकिन श्रेयस अय्यर…

एशिया कप के लिए टीम चयन से पहले मीटिंग होगी. इस मीटिंग में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हिस्सा लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरह फिट हो चुके हैं. एशिया कप के लिए केएल राहुल का भारतीय टीम में चुना जाना तकरीबन तय माना जा रहा है. एशिया कप के लिए केएल राहुल का चयन भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है, लेकिन श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर सवाल बरकरार है.

इन खिलाड़ियों पर दांव खेल सकते हैं सिलेक्टर…

एशिया कप टीम में केएल राहुल का चयन तकरीबन तय है, लेकिन क्या श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट हो गए हैं? श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर सवाल बरकरार है. वहीं, अगर श्रेयस अय्यर नहीं होंगे, तो किस खिलाड़ी को मौका मिलेगा… दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि अगर श्रेयस अय्यर नहीं होंगे तो सूर्यकुमार यादव का खेलना तय है. इसके अलावा वेस्टइंडीड सीरीज में डेब्यू करने वाले युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को आजमाया जा सकता है. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था.

ये भी पढ़ें-

Watch: 2008 से 2023… वीडियो में देखें विराट कोहली के 15 सालों का सफर, हर एक शॉट को देख हो जाएंगे दीवाने

IND vs IRE: भारत-आयरलैंड टी20 पर छाए संकट के बादल? बारिश के कारण रद्द हो सकता है पहला टी20

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author