Asia Cup 2023: एशिया कप से पहले लगातार बढ़ रही है श्रीलंका की मुश्किलें, वानिंदू हसंरगा और…

1 min read

[ad_1]

Dilshan Madushanka Injury: एशिया कप से पहले श्रीलंका की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. दरअसल, श्रीलंकाई टीम के चोटिल खिलाड़ियों के तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है. इससे पहले दुश्मन्था चमीरा और वानिंदू हसंरगा चोट से जूझ रहे थे, लेकिन अब इस फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है. श्रीलंका के तेज गेंदबाज दिलशान मधुशंका चोट का शिकार हो गए हैं. एशिया कप के पहले दिलशान मधुशंका का चोटिल होना श्रीलंका के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

दुश्मन्था चमीरा, वानिंदू हसंरगा, दिलशान मधुशंका…

दुश्मन्था चमीरा, धनुष्‍का गुणतिलका और वानिंदू हसंरगा चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. पिछले दिनों श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड दुश्मन्था चमीरा और धनुष्‍का गुणतिलका के रिप्लेसमेंट का एलान किया था. लेकिन अब दिलशान मधुशंका चोटिल हो गए हैं.

श्रीलंका एशिया कप में डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगा…

गौरतलब है कि श्रीलंका एशिया कप में डिफेंडिंग चैंपियन के तौर पर उतरेगा. पिछसे साल दाशुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंकाई टीम ने पाकिस्तान को फाइनल में हारकर खिताब अपने नाम किया था. वहीं, इस बार श्रीलंका टूर्नामेंट की मेजबानी भी कर रहा है. एशिया कप 2023 के मुकाबले पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका में खेले जाएंगे. भारतीय टीम के मुकाबले श्रीलंका में होने हैं. इसके अलावा फाइनल मुकाबला भी श्रीलंका में खेला जाना है. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान की टीमें कैंडी में खेलेंगी. इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं, एशिया कप के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला वर्ल्ड कप में होना है. वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है.

ये भी पढ़ें-

National Sports Day 2023 Wishes: शानदार कोट्स, विशेष इमेजेस, इस तरह दीजिए नेशनल स्पोर्ट्स डे की शुभकामनाएं

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को वसीम अकरम की चेतावनी, कहा- पिछली बार तो…

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author