Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए भारत ने बनाया खास प्लान, उपकप्तान हार्दिक…

1 min read

[ad_1]

Hardik Pandya On IND vs PAK: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 2 सितंबर को होना है. इस मुकाबले के लिए क्रिकेट फैंस बेहद उत्साहित हैं. वहीं, भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले भारतीय टीम के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है. हार्दिक पांड्या ने कहा कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले में फैंस की भावनाएं जुड़ी रहती हैं. पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान ने अच्छा प्रदर्शन किया है. बाबर आजम की टीम ने कुछ फाइनल मुकाबले खेले हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले में तनाव से इनकार नहीं किया जा सकता है.

भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर हार्दिक पांड्या ने क्या कहा?

हार्दिक पांड्या ने कहा कि हमारी कोशिश रहती है कि बाहरी शोर को बाहर ही रखा जाए. उन्होंने कहा कि हमारा पूरा फोकस इस बात पर रहता है कि हम अच्छा क्रिकेट कैसे खेल सकते हैं. आख़िरकार, हम क्रिकेटर हैं. हम इसके बारे में बहुत ज्यादा इमोशनल नहीं हो सकते हैं. अगर आप ऐसा करेंगे तो हो सकता है कि आपके कुछ फैसले आपके खिलाफ जा सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इन बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं होता, मेरा पूरा फोकस खेल पर रहता है.

‘इस तरह की मेगा इवेंट्स में आपके कैरेक्टर की परख होती है’

हार्दिक पांड्या ने कहा कि इस तरह की मेगा इवेंट्स में आपके कैरेक्टर की परख होती है. एक क्रिकेटर तौर पर आपकी शख्सियत की टेस्ट होती है. भारतीय उप-कप्तान ने कहा कि इन सब कारणों से भारत-पाकिस्तान मुकाबले के लिए काफी उत्साहित हूं. मुझे इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. गौरतलब है कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 2 सितंबर को होगा. दोनों टीमें पालेकेल्ले क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होगी. वहीं, भारत-पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे शुरू होगा.

ये भी पढ़ें-

Asia Cup 2023: पाकिस्तान ने नेपाल को 238 रनों से हराया, बाबर आजम ने 151 रन बनाए, शादाब को 4 विकेट मिले

IND vs PAK: भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा होंगे शाहीन अफरीदी, नेपाल के खिलाफ पहले ओवर में ही दिखाया दम

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author