Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को वसीम अकरम की चेतावनी, कहा- पिछली…

1 min read

[ad_1]

Wasim Akram On IND vs PAK: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना 2 सितंबर को होना है. वहीं, इससे पहले क्रिकेट दिग्गज लगातार भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहरहाल, अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर अपनी बात रखी है. एक रिपोर्टर ने वसीम अकरम से सवाल किया कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर फैंस की नजरें रहती हैं, फैंस इस मुकाबले के लिए काफी उत्साहित रहते हैं, लेकिन टूर्नामेंट में बाकी टीमों के मुकाबलों को तवज्जों क्यों नहीं मिलती?

‘… लेकिन श्रीलंका ने फाइनल जीत लिया’

इस सवाल के जवाब में वसीम अकरम ने कहा कि पिछले एशिया कप में ज्यादातर क्रिकेट के जानकारों ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. लेकिन ऐसा हुआ क्या… पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच फाइनल खेला गया. श्रीलंका ने फाइनल में सभी भविष्यवाणी को गलत गलत साबित कर खिताब अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम तो फाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई.

वसीम अकरम ने भारतीय टीम के पाकिस्तान नहीं आने पर क्या कहा?

वसीम अकरम ने कहा कि पिछले एशिया कप में हम सब मान रहे थे कि भारत या पाकिस्तान खिताब जीतने के सबसे मजबूत दावेदार हैं. लेकिन श्रीलंका ने एशिया कप जीत लिया. उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के अलावा श्रीलंका भी अच्छी टीम है. यह तीनों टीमें बेहद खतरनाक है. इसके अलावा वसीम अकरम ने भारतीय टीम के पाकिस्तान नहीं आने पर अपनी बात रखी. वसीम अकरम कहते हैं कि भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आई, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मसले पर सख्त रूख अख्तियार करना चाहिए था, लेकिन नहीं किया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच मसले चाहे जो हों, लेकिन क्रिकेट के बीच में राजनीति नहीं आनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-

National Sports Day 2023 Wishes: शानदार कोट्स, विशेष इमेजेस, इस तरह दीजिए नेशनल स्पोर्ट्स डे की शुभकामनाएं

Rajanikanth: दिल्ली हाईकोर्ट से रजनीकांत को झटका! जेलर मूवी से RCB की जर्सी वाला सीन हटाने का दिया आदेश

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author