Asia Cup 2023: रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर चोटिल होने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान आगा कब तक…

1 min read

[ad_1]

Salman Agha Injury: एशिया कप सुपर-4 राउंड मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हराया था. वहीं, इसके बाद टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराया. बहरहाल, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 4 प्वॉइंट्स के साथ फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. दरअसल, भारत के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम की टीम को एक और बड़ा झटका लगा था. पाकिस्तान के खिलाड़ी सलमान आगा भारतीय गेंदबाज रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर बल्लेबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे.

रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर चोटिल हुए थे सलमान आगा

भारत के खिलाफ सलमान आगा स्पिनर रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर बिना हैलमेट खेल रहे थे. इस दौरान रवीन्द्र जडेजा की गेंद पर पैडल स्वीप खेलने की कोशिश में सलमान आगा अपने चेहरे पर गेंद खा बैठे. इस दौरान सलमान आगा की चोट का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि गेंद लगने के बाद खून निकलने लगा. वहीं, इस चोट के कारण सलमान आगा पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में पाकिस्तान टीम का हिस्सा नहीं हैं. श्रीलंका के खिलाफ बाबर आजम की टीम सलमान आगा के बिना मैदान पर उतरी है.

मोहम्मद नसीम, हारिस रऊफ और सलमान आगा…

हालांकि, सलमान आगा की चोट कितनी गंभीर है… वह कब तक मैदान पर वापसी करेंगे? अब तक इस पर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन सलमान आगा का प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होना बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. सलमान आगा के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद नसीम और हारिस रऊफ चोट के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएंगे. बहरहाल, अब सलमान आगा की चोट ने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट की मुश्किलों में इजाफा कर दिया है.

ये भी पढ़ें-

PAK vs SL: फखर जमां फिर सस्ते में पवैलियन लौटे, सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

PAK vs SL: पाकिस्तान के लिए डेब्यू मैच खेलेंगे जमान खान, पढ़ें अब तक कैसा रहा रिकॉर्ड



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author