Asia Cup 2023: श्रीलंका रवाना होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिले ऋषभ पंत, देखें

1 min read

[ad_1]

Rishabh Pant At NCA: एशिया कप का आयोजन श्रीलंका और पाकिस्तान में होना है. हालांकि, भारतीय टीम अपने मुकाबले श्रीलंकाई सरजमीं पर खेलेगी. बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में ऋषभ पंत भारतीय खिलाड़ियों संग नजर आ रहे हैं. भारतीय खिलाड़ियों के श्रीलंका रवाना होने से पहले ऋषभ पंत बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में टीम संग दिखे. अब यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भारतीय टीम के खिलाड़ियों से मिले ऋषभ पंत…

पिछले दिनों ऋषभ पंत की सर्जरी हुई. जिसके बाद यह विकेटकीपर बल्लेबाज रिकवरी कर रहा है. बहरहाल, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के श्रीलंका रवाना होने से पहले बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ऋषभ पंत साथी खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के सदस्यों से मिले. गौरतलब है कि इस साल की शुरूआत में ऋषभ पंत भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. जिसके बाद वह मैदान पर नहीं दिखे. हालांकि, भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर है कि ऋषभ पंत लगातार तेजी से रिकवरी कर रहे हैं.

भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर फैंस की नजर…

गौरतलब है कि एशिया कप का आगाज 30 अगस्त को हो रहा है. इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम नेपाल के खिलाफ मैदान पर होगी. वहीं, भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से अपने एशिया कप अभियान की शुरूआत करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम कैंडी में पाकिस्तान के सामने होगी. एशिया कप का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा और सिल्वर मेडल विनर पाक एथलीट को कितने पैसे मिले? जानिए प्राइज मनी

Rajanikanth: दिल्ली हाईकोर्ट से रजनीकांत को झटका! जेलर मूवी से RCB की जर्सी वाला सीन हटाने का दिया आदेश

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author