Asia Cup 2023: श्रेयस अय्यर कब तक फिट हो जाएंगे? बीसीसीआई ने दिया अपडेट

1 min read

[ad_1]

BCCI On Shreyas Iyer Fitness: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में श्रेयस अय्यर भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. वहीं, आज भारतीय टीम के सामने श्रीलंका की चुनौती है. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर नहीं हैं. श्रेयस अय्यर कब तक फिट हो जाएंगे? वह कब तक मैदान पर वापस लौटेंगे? बहरहाल, बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर बड़ा अपेडट दिया है. साथ ही बताया कि श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में श्रेयस अय्यर भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा क्यों नहीं हैं?

बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर क्या कहा?

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, बीसीसीआई के मुताबिक श्रेयस अय्यर काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहती, इस कारण श्रीलंका के खिलाफ श्रेयस अय्यर को भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया. श्रेयस अय्यर पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे.

अब तक भारत-श्रीलंका मैच में क्या-क्या हुआ?

भारतीय टीम ने अपने पहले सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हराया. वहीं, आज कोलंबो में मेजबान श्रीलंका की चुनौती है. इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 49.1 ओवर में 213 रनों पर सिमट गई. इस तरह दाशुन शनाका की टीम के सामने जीत के लिए 214 रनों का लक्ष्य है. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाए. रोहित शर्मा ने 48 गेंदों पर 53 रन बनाए. श्रीलंका के लिए डुनिथ वेललेज ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके. इसके अलावा चरिथ असलंका ने 4 खिलाड़ियों को आउट किया. जबकि महीश तीक्ष्णा ने 1 विकेट अपने नाम किया.

ये भी पढ़ें-

Rishabh Pant: वर्ल्ड कप से पहले फिट हो जाएंगे ऋषभ पंत? बोले- जहां डर खत्म होता है, वहां से जिंदगी की शुरुआत…

Asia Cup 2023: अगर श्रीलंका के खिलाफ हार गई टीम इंडिया तो फाइनल में कैसे पहुंचेगी? जानिए पूरा समीकरण

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author