Asia Cup 2023: हारिस रउफ की रफ्तार से इंडिया को रहना होगा सावधान, बांग्लादेशी बल्लेबाजों के…

1 min read

[ad_1]

IND vs PAK: एशिया कप सुपर-4 राउंड के पहले मुकाबले में पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमें आमने-सामने है. दोनों टीमों के बीच मुकाबला गद्दाफी स्टेडियम लाहौर में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. खबर लिखे जाने तक बांग्लादेशी टीम 89 रनों पर 4 विकेट गवांकर संघर्ष कर रही है. वहीं, भारत और पाकिस्तान की टीमें सुपर-4 राउंड में 10 सितंबर को आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला कोलंबो में खेला जाएगा. बहरहाल, पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों को हारिस रउफ से सावधान रहना होगा. खासकर, हारिस रउफ की स्पीड भारतीय बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बन सकती है.

भारतीय बल्लेबाजों के लिए हारिस रउफ की चुनौती…

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने बांग्लादेश के खिलाफ लगातार 12 गेंदें 140 किलोमीटर प्रतिघंटा स्पीड से ज्यादा पर डाली. वहीं, इस गेंदबाज ने 1 बार 150 किलोमीटर प्रतिघंटा स्पीड पर बॉल फेंकी. बहरहाल, हारिस रउफ जिस स्पीड पर गेंद डाल रहे हैं, भारतीय बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होने वाला है. इससे पहले ग्रुप स्टेज में जब भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ था, उस मुकाबले में हारिस रउफ ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया था. हारिस रउफ ने भारत के खिलाफ 9 ओवर में 58 रन देकर 3 भारतीय खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया था.

भारत के खिलाफ ग्रुप मैच में बरपाया था कहर…

हारिस रउफ ने शुभमन गिल के अलावा श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को आउट किया था. भारत-पाकिस्तान ग्रुप मुकाबले की बात करें तो हारिस रउफ के अलावा शाहीन अफरीदी ने भारत के 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था. जबकि मोहम्मद नसीम को 3 कामयाबी मिली थी. इस तरह भारतीय टीम के सभी 10 बल्लेबाजों को पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने आउट किया था.

ये भी पढ़ें-

Watch: अफगानिस्तान टीम और राशिद खान को नहीं थी 37.1 ओवर के बाद नेट रन रेट की जानकारी! जानें क्या था पूरा मजारा

Asia Cup 2023 Super 4: शेड्यूल, वेन्यू, मैच टाइमिंग, लाइव स्ट्रीमिंग और ब्रॉडकास्ट, यहां जाने फुल डिटेल्स

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author