Asian Games 2023: एशियन गेम्स में ऐसी होगी भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी, सामने आई पहली तस्वीर

1 min read

[ad_1]

Indian Cricket Team Jersey: एशियन गेम्स में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ होंगे. वहीं, एशियन गेम्स का आयोजन चीन में होना है. बहरहाल, एशियन गेम्स के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी की पहली तस्वीर सामने आई है. एशियन गेम्स के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के अलावा यशस्वी जयसवाल और रिंकू सिंह नजर आ रहे हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो…

सोशल मीडिया पर फैंस को एशियन गेम्स के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी खूब पसंद आ रही है. हालांकि, यह जर्सी भारतीय सीनियर टीम की जर्सी से बेहद अलग है. सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर एशियन गेम्स के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

चीन करेगा एशियन गेम्स की मेजबानी…

गौरतलब है कि चीन में होने वाले आगामी 19वें एशियन गेम्स में क्रिकेट इवेंट में भारत की महिला और पुरुष दोनों ही टीमें हिस्सा ले रही हैं. बेहतर रैंकिंग होने की वजह से दोनों ही टीमें अपने इवेंट्स के क्वार्टर फाइनल में सीधे मुकाबला खेलने उतरेंगी. 19वें एशियन गेम्स में महिला क्रिकेट इवेंट की शुरुआत 19 सितंबर से होगी जबकि फाइनल मुकाबला 26 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं पुरुष क्रिकेट इवेंट की शुरुआत 28 सितंबर से होने के साथ 7 अक्टूबर को फाइनल मैच खेला जाएगा. 

एशियन गेम्स के लिए भारतीय स्क्वॉड-

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे, प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर).

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: विराट के बाद शुभमन गिल ने बाबर आजम की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- वह वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और…

IND vs PAK: ‘हमारी टीम हिन्दुस्तान से बेहतर…’, भारत के खिलाफ मैच से पहले पाक कप्तान बाबर आजम का बड़ा दावा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author