AUS vs SA: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हाथों में मक्खन लगाकर फील्डिंग करने उतरे, अफ्रीकी बल्लेबाजों…

1 min read

[ad_1]

SA vs AUS Catch Drop: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अपनी शानदार फील्डिंग के लिए मशहूर है. इस टीम ने क्रिकेट मैदान पर फील्डिंग के नए आयाम गढ़े हैं, लेकिन ईकाना स्टेडियम में अलग नजारा देखने को मिला. दरअसल, आज लखनऊ के ईकाना स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की टीमें आमने-सामने हैं. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीकी टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट 311 रन बनाए.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हाथों में मक्खन लगाकर फील्डिंग करने उतरे…

ऑस्ट्रेलियाई फील्डरों ने साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों के 6 कैच टपकाए. इसके बाद सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की फील्डिंग लगातार टॉप ट्रेंडिंग में है. दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हाथों में मक्खन लगाकर फील्डिंग करने उतरे. इस कारण कंगारूओं ने इतने कैच छोड़े. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर ऑस्ट्रेलियाई टीम की फील्डिंग पर बात रख रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 312 रनों का लक्ष्य

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीकी टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 311 रन बनाए. इस तरह ऑस्ट्रेलिया को पहली जीत के लिए 312 रन बनाने होंगे. साउथ अफ्रीका के लिए ओपनर क्विंटन डी कॉक ने 106 गेंदों पर 109 रनों की पारी खेली. एडन मार्करम ने 44 गेंदों पर 56 रनों का योगदान दिया. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और एडम जंपा को 1-1 कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें-

AUS vs SA: क्विंटन डी कॉक का शतक, डेथ ओवर में कंगारूओं की वापसी, साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 312 रनों का लक्ष्य

IND vs PAK Playing 11: पाकिस्तान के खिलाफ किसे मिलेगा मौका? रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर या मोहम्मद शमी में मुकाबला



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author