AUS Vs SA: साउथ अफ्रीका से मिली हार के बाद बेहद निराश दिखे कंगारू कप्तान पैट कमिंस, बताई कहां..

1 min read

[ad_1]

Pat Cummins Reaction On AUS vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को 134 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा. इस तरह पैट कमिंस की टीम को लगातार दूसरी हार मिली. इससे पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को चेन्नई में 6 विकेट से हराया था. बहरहाल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने अपनी बात रखी. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि साउथ अफ्रीकी ओपनर क्विंटन डी कॉक ने अच्छी बैटिंग की. हम शुरूआत में विपक्षी टीम के विकेट नहीं निकाल सके.

हमें लगा कि हम स्कोर चेज कर लेंगे- पैट कमिंस

पैट कमिंस ने कहा कि हमने साउथ अफ्रीकी टीम को 311 रनों पर रोका. इस स्कोर के बाद हम खुश थे, हमें लगा कि हम स्कोर चेज कर लेंगे. हालांकि, पैट कमिंस ने अपने गेंदबाजों को बचाव किया. उन्होंने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. ऑस्ट्रेलिया कप्तान का मानना था कि अंडर लाइड बॉल बैट पर आसानी से आएगी, बैटिंग करना आसान होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. साथ ही पैट कमिंस ने कहा कि हम पहले बैटिंग करें या बाद में… परफॉर्मेंस अच्छी करनी होगी.

आज मेरे पास कहने को बहुत कुछ नहीं- पैट कमिंस

कंगारू कप्तान ने कहा कि आज बहुत ज्यादा कहने की जरूरत नहीं है. हम सब लोग हार के बाद बेहद मायूस हैं. हम कोशिश करेंगे कि आगामी मैचों में वापसी किया जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी टीम को अपनी खामियों पर काम करने की जरूरत है. बताते चलें कि ऑस्ट्रेलिया ने सबसे ज्यादा 5 बार वर्ल्ड कप टाइटल जीता है. लेकिन अब तक इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया का परफॉर्मेंस निराशाजनक रहा है. अब ऑस्ट्रेलिया के सामने पाकिस्तान की टीम होगी. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मैच 20 अक्टूबर को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच मैच बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान मैच भारतीय समयनुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा.

ये भी पढ़ें-

AUS vs SA: खराब फील्डिंग के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का फ्लॉप शो, साउथ अफ्रीका ने 5 बार की वर्ल्ड चैंपियन को 134 रनों से हराया

IND vs PAK Playing 11: पाकिस्तान के खिलाफ किसे मिलेगा मौका? रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर या मोहम्मद शमी में मुकाबला

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author