BCCI: मीडिया राइट्स के बाद BCCI ने ऑफिशियल पार्टनर के लिए जारी किया विज्ञापन, जानें क्या रखी…

1 min read

[ad_1]

BCCI Official Partner: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ऑफिशियल मीडिया पार्टनर के लिए आवेदन मांगे हैं. बीसीसीआई ने आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद ऑक्शन का फैसला किया है. दरअसल, पिछले दिनों बीसीसीआई के मीडिया राइट्स के लिए ऑक्शन हुआ था. इस ऑक्शन में स्पोर्ट्स-18 ने बाजी मारी थी. बीसीसीआई के टेलीविजन और डिजिटल मीडिया राइट्स स्पोर्ट्स-18 ने अपने नाम किया. इससे पहले बीसीसीआई के टेलीविजन और डिजिटल मीडिया राइट्स स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास थे.

इसके लिए इच्छुक ब्रांड ऑनलाइन आवेदन कैसे कर सकते हैं?

बहरहाल, अब बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है. इस प्रेस रिलीज के मुताबिक, बीसीसीआई को अपने ऑफिशियल पार्टनर की तलाश है. इसके लिए इच्छुक ब्रांड ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. हालांकि, इसके लिए बीसीसीआई ने कुछ शर्तें रखी हैं. अगर कोई ब्रांड बीसीसीआई के ऑफिशियल पार्टनर बनने के लिए इच्छुक है तो उसे पहले आवेदन के साथ-साथ 1 लाख रूपए पेमेंट करने होंगे. इसके अलावा 18 हजार जीएसटी के साथ कुल 1 लाख 18 हजार रूपए पेमेंट करने होंगे.

इसके अलावा बीसीसआई ने आवेदन करने वाली ब्रांड के लिए कई शर्तें रखी हैं-

1- वह ब्रांड शराब से संबंधित नहीं हो.
2- वह सट्टा से संबंधित नहीं हो.
3- ब्रांड का संबंध क्रिपोकरेंसी से नहीं हो.

4- वह किसी तंबाकू उत्पाद से संबंधित नहीं हो.
5- इसके अलावा वह बैंक, वित्तीय सेवाएं के साथ-साथ गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी नहीं हो.
6- उस ब्रांड में कुछ ऐसा नहीं हो जो लोगों की भावनाओं को आहत करें. इसके अलावा वह संबंधित ब्रांड किसी भी तरह से पोर्नोग्राफी से संबंधित हो.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK, Asia Cup 2023: महामुकाबले से पहले साथ प्रैक्टिस करगें भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी, जानिए वजह

India vs Pakistan: बारिश बनी विलेन तो इतने ओवर का खेल जरूरी, तभी लगेगा डकवर्थ लुईस नियम; जानें रद्द हुआ मैच तो क्या होगा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author