BJP वालों के घर घूम रहे अशोक चौधरी? JDU नेताओं ने गांव में घेरा, CM नीतीश के मंत्री ने दी सफाई

1 min read

[ad_1]

रोहतास: सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) पर आरोप लगा है कि वह बीजेपी वालों के घर घूम रहे हैं. मामला रोहतास का है. दिनारा के मलियाबाग में अशोक चौधरी को उस समय कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा जब दिनारा के तेनुअज में के दौरे पर थे. जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगा दिया कि वह बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर जा रहे हैं. उन लोगों को सूचना तक नहीं दी जा रही है.

बुधवार (11 अक्टूबर) को अशोक चौधरी तेनुअज पंचायत के नटवार खुर्द एवं गुनसेज पंचायत के खनिता दलित बस्ती में भीम संसद कार्यक्रम में गए थे. स्थानीय कार्यकर्ताओं ने सेमरी गांव से लौटते समय उन्हें घेर लिया. मंत्री के साथ बहस करने लगे. पांच से सात की संख्या में कार्यकर्ता मंत्री पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर जाने एवं उनसे संपर्क करने का आरोप लगाने लगे.

अशोक चौधरी बोले- सूचना देना जिलाध्यक्ष का काम

जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष हृदयानंद सिंह कुशवाहा, युवा जेडीयू के प्रदेश महासचिव अनिल प्रताप सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि आप बीजेपी वालों के घर गए प्रखंड अध्यक्ष को जानकारी नहीं है. हमलोग मरते हैं रात दिन. हम लोग जनता के बीच क्या जवाब देंगे? इस दौरान अशोक चौधरी सफाई देते दिखे लेकिन उनकी बात सुनने को स्थानीय नेता और कार्यकर्ता तैयार नहीं थे. अंत में अशोक चौधरी ने कहा कि सूचना देना जिलाध्यक्ष का काम है. उनसे पूछिए. इसके बाद अशोक चौधरी अपनी गाड़ी में सवार होकर निकल गए.

सफाई में अशोक चौधरी ने क्या कहा?

इधर अशोक चौधरी के साथ हुई इस पूरी घटना के बाद वीडियो सामने आने के बाद जेडीयू की किरकिरी हो रही है. वीडियो वायरल हो रहा है. अब मंत्री अशोक चौधरी ने सफाई दी है. उन्होंने बताया कि ये सब राजनीतिक जीवन का शृंगार है. चार आदमी बोलेगा नहीं चार आदमी कहेगा नहीं तो क्या फायदा है. बता दें कि पांच नवंबर को भीम संसद कार्यक्रम होना है. इसी को लेकर अशोक चौधरी दौरे पर हैं.

यह भी पढ़ें- Tej Pratap Yadav: राबड़ी देवी की तरह ऐश्वर्या को भी मिले ‘सुख-सुविधा’, तेज प्रताप यादव को कोर्ट ने दिया एक महीने का वक्त

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author