Delhi: खड्ढा कॉलोनी में मामूली विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या, भाई गंभीर रूप से घायल

1 min read

[ad_1]

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में बदमाशो के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. दिल्ली में लगातार अलग अलग इलाकों में स्नेचिंग, लूटपाट, मारपीट और हत्या जैसी वारदात आम बात सी हो गयी है. ताज़ा मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के कालिंदी कुंज थाने इलाके स्थित खड्ढा कॉलोनी का है जहां मंगलवार (12 सितंबर) शाम मामूली विवाद को लेकर आरोपी ने युवक पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं उसे बचाने आये भाई को गंभीररूप से घायल कर दिया है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

साउथ ईस्ट दिल्ली के DCP राजेश देव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीसीआर को आज शाम 6 बजे के करीब दिल्ली के कालिंदी कुंज स्थित खड्डा कॉलोनी में बीच गली 2 लोगो को चाकू लगने की वजह से घायल की कॉल मिली. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँच दिल्ली पुलिस की टीम ने दोनों गभीररूप से घायल दोनों लोगो को पास के अपोलो अस्पताल पहुँचाया गया जहां जांच के दौरान डॉक्टर ने एक को ब्रॉडडेड घोषित कर दिया तो वही दूसरे की इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने मृतक की पहचान 23 वर्षीय कमल किशोर उर्फ नोनू के रूप में की है तो वही घायल की पहचान 18 वर्षीय शिवम शर्मा उर्फ नागर के रूप में की है.

G20 Summit 2023: जी-20 की बैठक के दौरान दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर हुआ साइबर अटैक, इसके पीछे कौन?

वारदात के बाद मौके पर दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी के साथ क्राइम टीम पहुंच जांच में जुट गयी. सुरुआती जाँच दौरान के दौरान स्थानीय लोगो से पूछताछ और अपने सोर्स के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान की गयी और समय गवाएं वैगैर कुछ घंटों में आरोपी को दबोच लिया गया. पुलिस ने आरोपी की पहचान 22 वर्षीय शाहरुख के रूप में बतायी है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस वारदात के कारण समेत आरोपी की जन्मकुंडली खंगालने में जुट गयी है. सुरुआती पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी ने इस वारदात को अंजाम देने का कारण आपसी विवाद बताया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगे की करवाई में जुट गयी है.

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author