Delhi News: ‘अगर मुसलमान भी समर्थन मांगने आते हैं तो…’, RSS का जिक्र क्या बोले रमेश बिधूड़ी

1 min read

[ad_1]

Delhi News: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) ने इजरायल (Israel) और हमास (Hamas) में जारी जंग के बीच कहा कि अब समय आ गया है कि दुनियाभर के नेता एक ऐसी सेना का निर्माण करें जो पूरे विश्व से आतंकवाद (Terrorism) को मिटाने का काम करे. बिधूड़ी ने हमास के हमले को मानवता विरोधी करार देते हुए कहा कि जिस तरह उसने इजरायल में लोगों को मारा है, उसका कोई भी समर्थन नहीं करना चाहेगा. 

रमेश बिधूड़ी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, ”हम मोदी जी के नेतृत्व में इजरायल का समर्थन कर रहे हैं. अब समय आ गया है कि विश्व के सारे नेता एक ऐसी सेना का निर्माण करें जो पूरे विश्व से आतंकवाद को मिटाने का काम करे. हमास का कृत्य मानवता विरोधी है. जिस तरह से हमास ने निर्दोष बच्चों और महिलाओं को मारा है उसका कोई भी समर्थन करना नहीं चाहेगा.”

आरएसएस पर मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगाना गलत – बिधूड़ी
बीजेपी सांसद ने आरएसएस पर कहा, ”संघ हमेशा से ही जातिवाद को दूर करने का काम करता आया है. जब मैं आरएसएस से जुड़ा था तब से संघ जातिवाद को भारत से मिटाने का काम कर रहा है. संघ से अगर मुस्लिम भी समर्थन मांगने आता है तो संघ उसका भी समर्थन करता आया है तो यह आरोप लगाना कि आरएसएस मुस्लिमों के विरोध में है, गलत है.”

पीएम मोदी ने इजरायल के लिए किया था यह ट्वीट
बता दें कि हमास के हमले में इजरायल में कई लोगों की जान चली गई थी. इसके बाद इजरायल ने हमास के खिलाफ जंग का एलान कर दिया था. इजरायल की तरफ से गाजा पट्टी पर लगातार बमबारी हो रही है जिसमें अब तक कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने इजरायल के साथ खड़े होने की बात करते हुए ट्वीट कर लिखा था कि ”भारत इजरायल पर हुए आतंकी हमले से सदमे में है. हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं निर्दोष परिवारों के साथ है. हम इस कठिन समय में इजरायल के साथ एकजुटता के साथ खड़े हैं.”

ये भी पढ़ें– Delhi News: दिल्ली में जनवरी तक पूरा होगा पंजाबी बाग-मोती नगर फ्लाईओवर का काम, हर दिन गुजरेंगी सवा लाख गाड़ी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author