Elvish Yadav ने रचा इतिहास, इंस्टाग्राम लाइव शुरू करते ही जुड़े 5 मिलियन से ज्यादा लोग

1 min read

[ad_1]

Elvish Yadav Instagram Live: इस डिजिटल युग में फॉलोअर्स, फैन-फोल्लोविंग, सब्सक्राइबर्स, लाइक, कमेंट्स आदि तमाम चीजों की खूब वैल्यू है. इन्हीं के जरिए लोगों का स्टेटस भी सोशल  मीडिया पर तय किया जाता है. बीते दिन, बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने वाले  Elvish Yadav ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव शुरू किया था. यूट्यूबर के लाइव स्ट्रीम पर एकाएक इतने लोग जुड़े कि उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. Elvish Yadav ने बिग बॉस सीजन 16 जीते MC Stan का रिकॉर्ड तोड़ते हुए लाइव में 595K लोगों की रिकॉर्ड व्यूअरशिप हासिल की. यूट्यूबर का लाइव ज्यादा देर तक नहीं चला और ये हैवी ट्रैफिक की वजह से क्रैश हो गया. लेकिन कुछ ही मिनट्स के भीतर इतनी बड़ी व्यूअरशिप हासिल कर Elvish Yadav ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है और वे भारत के लाइव में सबसे ज्यादा देखें जाने वाले शख्स बन गए हैं. बता दें यूट्यूबर का वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पहले से ही क्रैश चल रहा है और वे अपने मेसेजस लोड नहीं कर पा रहे हैं.

दुनियाभर में 10वें स्थान पर एल्विश यादव

दुनियाभर की बात करें तो एल्विश यादव लाइव में सबसे ज्यादा देखें जाने वाले लोगो की लिस्ट में 10वें नंबर पर आ गए हैं. इससे पहले इस स्थान पर MC Stan का नाम था. इस लिस्ट में फेमस फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का भी नाम है. जिन लोगों को नहीं पता कि Elvish Yadav कौन हैं तो दरअसल, वे एक यूट्यूबर हैं जिन्होंने अपनी यूट्यूब जर्नी 2016 में शुरू की थी. आज वे दुनयाभर में फेमस हो गए हैं. Elvish के 2 यूट्यूब चैनल हैं जिसमें से एक पर वे डेली व्लॉग डालते हैं जबकि दूसरे पर उनकी कॉमेडी से जुडी वीडियो आती है.

जीती ट्रॉफी और मिले 25 लाख 

Elvish Yadav को Bigg Boss OTT 2 जीतने पर एक चमचमाती टॉफी और 25 लाख का चेक मिला. उन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी. बिग बॉस शो का अब तक ये रिकॉर्ड रहा था कि किसी भी वाइल्ड कार्ड ने टॉफी नहीं जीती थी. लेकिन Elvish ने शो में आने के बाद ये रिकॉर्ड बदला और ओटीटी सीजन 2 अपने नाम किया. आज यूट्यूब का गुरुग्राम में एक बड़ा मीटअप है जिसमें 3 लाख से ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद है.    

यह भी पढ़ें:

सावधान! गूगल हमेशा के लिए डिलीट कर सकता है आपका जीमेल आकउंट, समय रहते कर लीजिए ये काम



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author