Honor 90 भारत में इस दिन होगा लॉन्च,फोन की स्क्रीन से माधव शेठ ने तोड़े अखरोट 

1 min read

[ad_1]

Honor 90 Launch: चीनी कंपनी हॉनर भारत में 3 साल बाद कमबैक कर रही है. Honor, 14 सितंबर को भारत में Honor 90 स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. मोबाइल फोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन के माध्यम से खरीद पाएंगे. लॉन्च से पहले मोबाइल फोन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें माधव शेठ और एक फेमस यूट्यूबर फोन की मदद से 10 अखरोट तोड़ैत हैं. इस वीडियो को यूट्यूबर द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो के जरिए कंपनी ये बताना चाहती है कि उसने फोन की स्क्रीन को मजबूत बनाया है.

अमेजन पर लिस्ट किए गए पोस्टर से फोन के बारे में कुछ डिटेल्स सामने आई हैं. फोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. कंपनी के मुताबिक, Honor 90 दुनिया का सबसे सुरक्षित स्मार्टफोन आंखो के लिए रहने वाला है. इस बीच लॉन्च से पहले फेमस टिपस्टर अभिषेक यादव ने फोन के स्पेसिफिकेशन ट्विटर पर शेयर किए हैं.

स्पेक्स और कीमत 

लीक्स की माने, तो Honor 90 की कीमत 35,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच 1.5K कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ,Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर, 5000 एमएएच की बैटरी 66 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ और ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. फोन में आपको 200MP का मेन कैमरा,12MP का दूसरा कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा मिल सकता है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का कैमरा मिलेगा. Honor 90 एंड्रॉइड 13 के साथ लॉन्च होगा.

Honor 90 के लॉन्च इवेंट को आप कंपनी के यूट्यूब चैनल के माध्यम से देख पाएंगे. ये इवेंट 14 सितंबर दोपहर 12:30 बजे होगा.


12 सितंबर को लॉन्च होगी ये सीरीज 

12 सितंबर को एप्पल iPhone 15 सीरीज लॉन्च करेगी. इस सीरीज के अलावा कंपनी एक स्मार्टवॉच सीरीज भी लॉन्च कर सकती है. लॉन्च इवेंट को आप एप्पल टीवी, यूट्यूब चैनल और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से देख पाएंगे. iPhone 15 सीरीज की कीमत 80,000 रुपये से शुरू हो सकती है.

यह भी पढ़ें:

लकड़ी वाले सॉकेट बोर्ड में क्या आ सकता है करंट? जानने के बाद यूज करने से करेंगे तौबा



[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author