IBPS PO से लेकर, दिल्ली पुलिस HC और NATA तक इन बड़ी परीक्षाओं के एडमिट कार्ड जारी

1 min read

[ad_1]

IBPS PO Prelims, NATA Exam 4, Delhi Police HC Admit Card 2023 Out: बहुत सी बड़ी परीक्षाओं के एडमिट कार्ड रिलीज कर दिए गए हैं. ये एग्जाम बैंक से लेकर दिल्ली पुलिस और आर्किटेक्चर टेस्ट तक के हैं. आपने जिस परीक्षा के लिए आवेदन किया हो, उसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बताए गए स्टेप्स फॉलो करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. सभी के बारे में संक्षिप्त में जानकारी हम यहां दे रहे हैं और सभी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक भी नीचे दिया जा रहा है.

आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2023

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन ने आईबीपीएस पीओ प्री परीक्षा 2023 के प्रवेश पत्र जारी कर दिए हैं. जिन कैंडिडेट्स ने एग्जाम दिया हो, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए ऑफीशियल वेबसाइट का पता ये है – ibps.in.

एडमिट कार्ड 30 सितंबर 2023 तक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे. ये एग्जाम बहुत से बैंक (जिन्होंने रिक्रूटमेंट में भाग लिया है) के प्रोबेशनरी ऑफिसर/मैनेजमेंट ट्रेनी पद के लिए रिलीज हुए हैं.

आईबीपीएस पीओ प्री परीक्षा 2023 का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

दिल्ली पुलिस हेड कॉन्सटेबल एग्जाम एडमिट कार्ड 2023

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली पुलिस हेड कॉन्सटेबल परीक्षा (एडब्ल्यूओ/टीपीओ) के लिए प्रवेश पत्र रिलीज कर दिए हैं. इन्हें डाउनलोड करने के लिए delhipolice.gov.in पर जाएं. इन्हें डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी/रोल नंबर और डीओबी डालनी होगी. इन पद के लिए अब पीएसटी/पीईटी परीक्षा का आयोजन होना है. एग्जाम 19 सितंबर से 3 अक्टूबर 2023 के बीच आयोजित होगा.

दिल्ली पुलिस हेड कॉन्सटेबल परीक्षा 2023 का एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

नाटा एग्जाम 4 एडमिट कार्ड 2023

काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर ने नाटा एडमिट कार्ड 2023 एग्जाम 4 के लिए रिलीज कर दिया है. वे कैंडिडेट्स जो इस साल की नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर परीक्षा दे रहे हों, वे आधिकारिक वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए ऑफीशियल वेबसाइट का पता ये है – nata.in.

परीक्षा का आयोजन 17 सितंबर 2023 के दिन एक शिफ्ट में देशभर के विभिन्न केंद्रों में होगा. एग्जाम की ड्यूरेशन तीन घंटे की होगी. सेलेक्टेड कैंडिडेट्स को आर्किटेच्कर कोर्स में एडमिशन मिलेगा.

नाटा एडमिट कार्ड 2023 एग्जाम 4 डाउनलोड करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर जाएं

यह भी पढ़ें: कोटा में माहौल तो मिलता है पर पढ़ाई का या सुसाइड का 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author