IGNOU में इस तारीख को होगा प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन, ये पात्रता रखने वाले पाएंगे नौकरी

1 min read

[ad_1]

IGNOU to conduct placement drive: इंद्रा गांधी नेशनल ओपेन यूनिवर्सिटी का प्लेसमेंट सेल कुछ ही दिनों में प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करेगा. वे कैंडिडेट्स जो इस मौके के तहत रोजगार पाना चाहते हों, वे समय रहते आवेदन कर दें और इस बारे में सभी डिटेल इकट्ठा करने के बाद बतायी गई तारीख पर कैम्पस पहुंच जाएं. इग्नू के छात्रों के लिए ये नौकरी पाने का बढ़िया मौका है. ये वैकेंसी हेल्थ और लाइफ टेली सेल्स डोमेन में हैं, जिनके लिए कुछ खास योग्यता रखने वाले कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं. इसके साथ ही डेटा एंट्री ऑपरेटर पद पर भी कैंडिडेट्स को नौकरी दी जाएगी.

इनके सहयोग से होगी ड्राइव आयोजित

इग्नू इस ड्राइव का आयोजन इंश्योरेंस देखो और लिटरे फाउंडेशन के साथ मिलकर कर रहा है. ये प्लेसमेंट इग्नू के कैम्पस में ही आयोजित किया जाएगा. वे कैंडिडेट्स जो कैम्पस सेलेक्शन में भाग लेना चाहते हैं, वे बतायी गई तारीख पर कनवेंशन सेंटर पहुंच जाएं.

ये तारीख कर लें नोट

इग्नू द्वारा इस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन 12 सितंबर 2023 के दिन किया जाएगा. इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लेने के लिए ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट स्टूडेंट्स अप्लाई कर सकते हैं. अगर एज लिमिट की बात करें तो इन पद के लिए आयु सीमा 19 से 30 साल रखी गई है.

कहां होगी नियुक्ति

जिन कैंडिडेट्स का सेलेक्शन होगा उन्हें उद्योग विहार, गुरुग्राम में तैनाती दी जाएगी. इसके पहले भी इग्नू एसबीआई की एक खास ब्रांच के साथ मिलकर यहां प्लेसमेंट आयोजित कर चुका है. इस बारे में डिटेल पता कर लें और समय से आवेदन करने के बाद प्लेसमेंट ड्राइव का हिस्सा बनने पहुंच जाएं.

इस नंबर पर करें संपर्क

स्टूडेंट्स के लिए जरूरी है कि प्लेसमेंट वाले दिन यानी 12 सितंबर वाले दिन अपना सीवी और सभी शैक्षणिक दस्तावेजों को दिखाते डॉक्यूमेंट्स लेकर कैम्पस पहुंच जाएं. सेलेक्शन का आधार क्या होगा, कैसे चयन किया जाएगा, इस बारे में डिटेल उसी दिन साझा किया जाएगा. बाकी आप इस फोन नंबर पर भी संपर्क कर सकते हैं – 011-29571114.

यह भी पढ़ें: SBI में 6 हजार से ज्यादा पद पर निकली भर्ती 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author