IND vs AFG: जसप्रीत बुमराह 4 विकेट लेकर भी खुश नहीं, मलाल को जीत के बाद बयां किया

1 min read

[ad_1]

Jasprit Bumrah On IND vs AFG: भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को आसानी से हरा दिया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली. वहीं, जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी में दम दिखाया. जसप्रीत बुमराह ने 10 ओवर में 39 रन देकर 4 खिलाड़ियों को आउट किया. लेकिन जसप्रीत बुमराह अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं. भारत-अफगानिस्तान मैच के बाद जसप्रीत बुमराह ने अपनी बात रखी.

मुझे परिणाम से बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ता- जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने कहा कि मुझे परिणाम से बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. मैंने अफगानिस्तान के खिलाफ 4 विकेट लिए, लेकिन इसका कतई मतलब नहीं कि मैंने बहुत काबिलेतारीफ गेंदबाजी की. मैं अपनी तैयारियों पर खासा ध्यान दे रहा हूं. भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि विकेट के मुताबिक अपनी गेंदबाजी में बदलाव करना चाहता हूं. मैं बस अच्छी गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं, मैच का परिणाम क्या होगा… इस पर ध्यान नहीं देता. मैं अपने आपको कभी यह भरोसा नहीं दिलाता कि यह सबसे बेस्ट है, इससे अच्छा नहीं हो सकता है.

हम किसी स्पेशल बैट्समैन या स्पेशल टीम के लिए तैयारी नहीं करते- जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने कहा कि सभी टीमों के पास शानदार बल्लेबाजी के अलावा अच्छी गेंदबाजी है. हमारी टीम में शानदार बल्लेबाज हैं, इसके अलावा हमारे गेंदबाज बेहतरीन हैं. लेकिन हम किसी स्पेशल बैट्समैन या स्पेशल टीम के लिए तैयारी नहीं करते. हम दूसरी टीमों के बजाय अपनी टीम पर ज्यादा फोकस करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर हम अपनी खामियों पर काम करेंगे तो हमारे लिए राहें आसान हो सकती हैं. साथ ही भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि अगर हम ज्यादा से ज्यादा चीजों पर नियंत्रण करते हैं तो दबाव विपक्षी टीम पर बनेगा.

ये भी पढ़ें-

Watch: अहमदाबाद में गुजराती डांस के साथ जमकर बरसाए गए फूल, पाकिस्तानी टीम के स्वागत को लेकर मचा बवाल

World Cup 2023: ‘हमास’ का समर्थन करने पर मोहम्मद रिज़वान के खिलाफ होगा एक्शन? आईसीसी ने तोड़ी चुप्पी

[ad_2]

Source link

You May Also Like

More From Author